मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पन्ना जिले में विकास के मुद्दे पर आमने-सामने बीजेपी-कांग्रेस, जमकर हो रही बयानबाजी

पन्ना जिले में कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच जिले में विकास के मुद्दे पर जमकर बयानबाजी हो रही है. कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि कमलनाथ सरकार ने एक साल में ही पन्ना जिले के इतना विकास किया है जितना बीजेपी 15 सालों में नहीं कर पाई. तो बीजेपी का कहना है कि एक साल में ही जिले का हाल इस सरकार ने बेहाल कर दिया है.

By

Published : Dec 25, 2019, 8:30 PM IST

bjp and congress
बीजेपी-कांग्रेस नेता

पन्ना।प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुए एक साल हो चुका है. कांग्रेस अपने इस एक साल को जहां बेमिसाल बता रही है. तो बीजेपी कमनलाथ सरकार के इस साल को बेहाल बता रही है. पन्ना जिले में भी कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है.

पन्ना जिले में आमने-सामने बीजेपी-कांग्रेस

कांग्रेस का कहना है कि पन्ना जिले में जितना विकास बीजेपी की 15 सालों की सरकार में नहीं हुआ. उससे कही ज्यादा विकास सीएम कमलनाथ ने एक साल में करके दिखाया है. कांग्रेस सरकार ने एक साल में ही पन्ना जिले में दो सीमेंट फैक्ट्रियां लगवाई. जिनमें स्थानीय लोगों को रोजगार का मौका मिलेगा. पन्ना जिले को पर्यटन से जोड़ने के लिए भी सरकार लगातार काम कर रही है. कमलनाथ सरकार हर मोर्चे पर पन्ना जिले के लिए काम कर रही है. जिसका फायदा जिले की जनता को मिलेगा.

कांग्रेस के इन दावों पर पन्ना से बीजेपी विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि वह कमनलाथ सरकार से पूछना चाहते हैं कि एक साल में उनकी ऐसी कौन सी उपलब्धि है. जिससे पन्ना जिले के लोगों को फायदा हुआ है. न तो जिले के किसानों का कर्ज माफ हुआ, न युवाओं को रोजगार मिला. हर तरफ से प्रदेश और जिले की जनता बेहाल है. फिर भी ये सरकार कहती है कि उनका एक साल बेमिसाल है. इस सरकार ने वचन पत्र में जो वादे दिए थे, उन वादों में एक वादा भी पूरा नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details