मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CAA: सांसद बीडी शर्मा ने किया जनसंपर्क, कांग्रेस पर लगाया भ्रम फैलाने का आरोप

बीजेपी सांसद बीडी शर्मा ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जनसंपर्क किया, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएए को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया.

By

Published : Jan 6, 2020, 3:52 PM IST

Updated : Jan 6, 2020, 4:04 PM IST

BD sharma make people aware about CAA in panna
सांसद बीडी शर्मा ने किया जनसंपर्क

पन्ना। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बीजेपी ने डोर-टू डोर कैंपेन की शुरुआत की है. इस कैंपेन के तहत बीजेपी नेता घर-घर जाकर लोगों को इस कानून के बारे में जानकारी दे रहे हैं. बीजेपी सांसद बीडी शर्मा अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों से जनसंपर्क किया और उन्हें सीएए के बारे जानकारी देते हुए पर्चे बांटे. बीजेपी का मानना के है कि, CAA को लेकर कांग्रेस ने जनता के बीच से भ्रम फैलाया है. जिसे वे दूर करने का काम कर रहे हैं.

सांसद बीडी शर्मा ने किया जनसंपर्क

बीडी शर्मा ने कहा कि, बीजेपी पूरे देश में लोगों को सीएए को के बारे में सही जानकारी देने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि ये कानून किसी समुदाय के खिलाफ नहीं है. सांसद ने बताया कि, उन्होंने हाल ही में गुड़की गांव का दौरा किया. जहां वे बांग्लादेश के विस्थापितों से मिले. सांसद ने कहा कि कांग्रेस इन लोगों का दर्द सुने. कैसे उनका धार्मिक आधार पर शोषण किया गया. जिसके चलते उन्हें सबकुछ छोड़कर विस्थापितों का जीवन जीना पड़ रहा है. इन विस्थापितों के पास कोई जातिगत स्टेटस नहीं है. इन्हें जो जमीन दी गई थी, उनके पट्टे नहीं है. ये कानून ऐसे लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है.

Last Updated : Jan 6, 2020, 4:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details