मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिक्षा विभाग में पदस्थ रिश्वतखोर बाबू गिरफ्तार, 10 हजार घूस लेते पकड़ा गया

By

Published : Jul 22, 2019, 3:39 PM IST

पन्ना में सागर लोकायुक्त टीम ने जिला शिक्षा प्रकोष्ठ शाखा में संलग्न बाबू रमाशंकर रैकवार को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. आरोपी तबादला रुकवाने के एवज में रिश्वत ले रहा था.

कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त टीम

पन्ना। लोकायुक्त टीम सागर ने जिला शिक्षा प्रकोष्ठ शाखा में संलग्न बाबू रमाशंकर रैकवार को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपी तबादला रुकवाने के एवज में रिश्वत ले रहा था. पीड़ित की शिकायत के आधार पर लोकायुक्त की टीम ने बाबू के घर पहुंचकर उन्हें रंगेहाथों गिरफ्तार किया है.

रिश्वत लेते बाबू गिरफ्तार


दरअसल सलेहा में पदस्थ शिक्षक अरविंद दुबे का आरोप है कि उन्हें 2014 से परेशान किया जा रहा था. रिजल्ट कम आने का आरोप लगाकर पदस्थापना कर दिया गया और वेतन वृद्धि रोक दी गई. साथ ही उन्होंने बताया कि लुहारगांव से सलेहा पदस्थापना की बात कही, तो उसके एवज में 20 हजार रुपये रिश्वत के तौर पर मांगे गए. जिसकी शिकायत पीड़ित ने लोकायुक्त सागर से की थी. वहीं शिकायत के आधार पर लोकायुक्त ने जांच की और आज रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

वहीं आरोपी का कहना है कि उसे रिश्वत के मामले में फंसाया जा रहा है उसने कोई रिश्वत की मांग नहीं की है. फिलहाल लोकायुक्त पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details