मध्य प्रदेश

madhya pradesh

15000 वोटों से जीते शिशुपाल यादव, भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और जनता को दिया जीत का श्रेय

By

Published : Nov 2, 2021, 8:27 PM IST

भाजपा प्रत्याशी शिशुपाल यादव ने अपने प्रतिद्वंदी नितेंद्र सिंह राठौर (Nitendra Singh Rathore) को 15,687 मतों से पराजित किया है. शिशुपाल यादव (Sishupal Yadav) को कुल 8,32,673 मत मिले.

Shishupal Yadav
शिशुपाल यादव

निवाड़ी।पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव (Prathvipur Assembly By-Election) में भाजपा प्रत्याशी शिशुपाल यादव ने अपने प्रतिद्वंदी नितेंद्र सिंह राठौर (Nitendra Singh Rathore) को 15,687 मतों से पराजित किया है. शिशुपाल यादव (Sishupal Yadav) को कुल 8,32,673 मत मिले. भाजपा प्रत्याशी ने जीत का श्रेय भाजपा के शीर्ष नेतृत्व एवं जनता को दिया है. उन्होंने कहा कि अब पृथ्वीपुर क्षेत्र में विकास के कार्य कराए जाएंगे.

शिशुपाल यादव ने जनता का किया साधुवाद.

शिशुपाल यादव का किया स्वागत
आपको बता दें कि पृथ्वीपुर विधानसभा कांग्रेस की परंपरागत सीट बनी हुई. यहां 25 वर्ष से कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह राठौर (Brajinder Singh Rathore) विधायक थे. 15 महीने की कांग्रेस सरकार में ब्रजेन्द्र सिंह मंत्री भी रहे, लेकिन कोरोना काल के समय उनका देहांत हो गया था. मतगणना स्थल से निकलते ही डॉक्टर शिशुपाल यादव को निवाड़ी विधायक अनिल जैन, टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी सहित तमाम भाजपा जनप्रतिनिधियों ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया.

धनतेरस पर बीजेपी के घर 'वोटवर्षा', कांग्रेस बोली- मशीनरी का हुआ दुरुपयोग

बता दें कि एमपी में गत माह 29 अक्टूबर को एक लोकसभा समेत चार सीटों पर चुनाव हुआ था. आज यानी मंगलवार को हुई मतगणना में भाजपा ने एक लोकसभा समेत चार में से तीन सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं कांग्रेस सिर्फ रैगांव सीट ही कब्जा सकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details