मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Niwari Double Murder: पत्नी को प्रेमी के साथ देखकर बौखलाया पति, कुल्हाड़ी से दोनों को काट डाला, फिर थाने में किया सरेंडर

By

Published : Aug 7, 2023, 1:00 PM IST

Updated : Aug 7, 2023, 1:36 PM IST

Double Murder In Niwari: निवाड़ी में एक युवक ने पत्नी और उसके प्रेमी पर कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सरेंडर करने थाने पहुंच गया.

Niwari Double Murder
निवाड़ी में डबल मर्डर

युवक ने की पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या

निवाड़ी। जिल के कोतवाली थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फेल गई. दरअसल कोतवाली थाने के अन्तर्गत आने वाले ग्राम केना में देवरा खेरा रोड पर पति ने पत्नी के साथ उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या कर दी. डबल मर्डर करने के बाद आरोपी सरेंडर करने के लिए निवाड़ी थाने पहुंच गया. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. FSL की टीम और कोतवाली थाने के थाना प्रभारी विनीत तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद हैं.

डबल मर्डर से फैली दहशत: जानकारी के अनुसार, ग्राम केना में देवरा खेरा रोड पर एक युवक रामगोपाल कुशवाहा ने बेरहमी से पत्नी और उसके प्रेमी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रामगोपाल कुशवाहा अपने खेत पर पहुंचा था, जहां पत्नी को अपने प्रेमी के साथ देखकर रामगोपाल ने आपा खो दिया. इसके बाद खेत में रखी कुल्हाड़ी से दोनों पर वार कर दिए. इस दोहरे हत्याकांड के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. कोतवाली थाने के थाना प्रभारी विनीत तिवारी ने कहा कि ''आरोपी युवक ने पत्नी और प्रेमी की हत्या कर दी है. आरोपी को हिरासत में ले लिया और मामले में आगे की जांच जारी है.''

Also Read: अपराध से जुड़ी अन्य खबरें

सड़क दुर्घटना में एएसआई की मौत:नरसिंहपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 पर शनिवार को एक सड़क दुर्घटना में एएसआई सहित पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें नरसिंहपुर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जबलपुर रेफर कर दिया है. जहां इलाज के दौरान एएसआई जसवंत टेकाम ने दम तोड़ दिया है. वहीं, अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है. जैसे ही मौत की खबर मिली, आईजी और एसपी अपने स्टाफ के साथ अस्पताल पहुंच गये.

Last Updated : Aug 7, 2023, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details