मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बिना मास्क घुम रहे लोगों को पुलिस ने पहनाए पलाश के पत्तों से बने मास्क

निवाड़ी में पुलिस ने रोको-टोको अभियान को जारी रखा है और इसके तहत शुक्रवार को पुलिस ने मास्क न पहनने वाले लोगों पर कार्रवाई की है. पुलिस ने जिले में चेकिंग अभियान के दौरान बिना मास्क के पकड़े गए लोगों को पलाश के पत्तों से बना मास्क पहनाया है.

By

Published : Jun 4, 2021, 10:07 PM IST

Palash leaves mas
पलाश के पत्तों से बने मास्क

निवाड़ी। मध्य प्रदेश में अनलॉक की प्रकिया शुरु हो गई है, लेकिन अधिकांश जिलों में पुलिस अभी भी रोको-टोको अभियान के तहत कोरोना नियमों का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने निवाड़ी में भी रोको-टोको अभियान को जारी रखा है और इसके तहत शुक्रवार को पुलिस ने मास्क न पहनने वाले लोगों पर कार्रवाई की है. पुलिस ने जिले में चेकिंग अभियान के दौरान बिना मास्क के पकड़े गए लोगों को पलाश के पत्तों से बना मास्क पहनाया है.

पलाश के पत्तों से बना मास्क

दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश, भोपाल समेत MP के 8 जिलों में मौसम विभाग का अलर्ट जारी

  • कोरोना नियमों के पालन करने की दिलाई शपथ

दरअसल, पुलिस ने निवाड़ी जिले की सीमा पर स्थित रानीगंज चेक पोस्ट बैरियर पर चेकिंग अभियान चलाया था. इस दौरान कुछ युवक बेवजह बिना मास्क लगाए सड़क पर बाइक से इधर-उधर घुमते नजर आए थे, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोका और घर से निकलने का कारण पूछा, लेकिन वह इसका कोई उचित कारण नहीं बता पाए थे. युवकों की लापरवाही सामने आने के बाद मौके पर मौजूद एसडीओपी संतोष पटेल ने इन लोगों को पलाश के पत्तों के बने मास्क पहना दिए और आगे बिना मास्क के घर से न निकलने की हिदायत दी. इसके अलावा पुलिस ने युवकों से कोरोना वैक्सीनेशन कराने और कोरोना नियमों के पालन करने की शपथ दिलाने का बाद उन्हें छोड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details