मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिवंगत विधायक के घर पहुंचे कमलनाथ, दी श्रद्धांजलि

By

Published : May 14, 2021, 9:35 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दिवंगत कांग्रेस विधायक बृजेंद्र सिंह राठौर के घर पहुंचे. यहां उन्होंने बृजेंद्र सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया. वहीं शिवराज सरकार पर जमकर निशाना भी साधा.

Kamal Nath paid tribute to late MLA
कमलनाथ ने दिवंगत विधायक को दी श्रद्धांजलि

निवाड़ी। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज अल्प प्रवास पर पृथ्वीपुर शहर पहुंचे. यहां वह दिवंगत पूर्व आबकारी मंत्री और कांग्रेस विधायक बृजेंद्र सिंह राठौर के घर पहुंचे, जहां उन्होंने परिवार को ढांढस बंधाया. वहीं बृजेंद्र सिंह राठौर को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि भी दी.

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आबकारी मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर के निधन पर दुख व्यक्त किया. वहीं शिवराज सरकार पर जमकर हमला भी बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक नया माफिया उत्पन्न हुआ हैं. मैंने माफिया के विरूद्ध मुहिम छेड़ा था. अब यह कोविड माफिया उत्पन्न हुआ हैं, पनप रहा हैं. मध्य प्रदेश में जहां भाजपा नेता इंजेक्शन बेच रहे हैं, वहां लोगों से ऑक्सीजन और बेड के नाम पर पैसे वसूले जा रहे हैं. यह एक नया माफिया उत्पन्न हुआ हैं. इसको भी भाजपा ने व्यापार बना दिया.

कमलनाथ ने दिवंगत विधायक को दी श्रद्धांजलि

कमलनाथ ने कहा कि यह जो प्रदेश में स्थिति हैं, मैं उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता, क्योंकि यह टीका का समय हैं, टिप्पणी का नहीं. जो हालात पूरे प्रदेश में है. केवल कोविड के कारण नहीं हैं. हमारा कृषि क्षेत्र, हमारा नौजवान, हमारा छोटा व्यापारी आज परेशान है. जो परिवार पहले मिडिल क्लास में था, वह नीचे जा रहा है. जो गरीब था, वह भिखारी बन रहा हैं.

गैलेक्सी अस्पताल ने रेड क्रॉस को दिए 25 लाख दान, कमलनाथ ने उठाए सवाल

उन्होंने आगे कहा कि मैंने तो शिवराज सिंह चौहान से केवल एक बात पूछि है कि आप बता दीजिए कि कितने लोगों की मृत्यु हुई हैं. मध्य प्रदेश में एक अप्रैल से कितनी लाशें श्मशान घाट और कब्रिस्तान पहुंची हैं.

पीएम मोदी पर लगाया गंभीर आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी पर वैक्सीन में भी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पांच राज्यों में चुनाव होने वाला था. 18 साल से 44 साल तक के लोगों को वैक्सीन लगाने की भी घोषणा कर दी थी, पर उस समय तक वैक्सीन का ऑर्डर नहीं दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details