मध्य प्रदेश

madhya pradesh

डकैतों जैसी BJP की कार्यप्रणाली, कर रही प्रशासनिक अधिकारों का दुरुपयोग- पूर्व मंत्री

By

Published : Nov 1, 2020, 9:09 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने बीजेपी पर प्रशासनिक अधिकारों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है.

Pradeep Jain Aditya
पूर्व मंत्री प्रदीप जैन आदित्य

निवाड़ी। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य रविवार को ओरछा पहुंचे. इस दौरान वे प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए, जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर प्रशासनिक अधिकारियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि बीजेपी ने अपनी हार स्वीकर ली है.

पूर्व मंत्री प्रदीप जैन आदित्य

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि बीजेपी ने अपनी हार स्वीकर ली है, इसलिए वे मुख्य मुद्दों पर प्रचार नहीं कर पा रहे हैं. ये कृषि बिल के नाम पर वोट नहीं मांग रहे हैं, रोजगार के नाम पर वोट नहीं मांग रहे हैं. यह सिर्फ दूसरी जगह के मुद्दे पकड़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ स्टार प्रचारक हैं, यह पार्टी का निर्णय था. इनको चुनाव आयोग कैसे प्रतिबंधित कर सकता है. भारतीय जनता पार्टी की कार्यप्रणाली डकैतों जैसी है. वे प्रशासनिक अधिकारों का दुरुपयोग कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने सभी संस्थाओं को पूरी तरह से हथिया लिया है. यह डकैतों जैसा काम कर रहे हैं, राजनेताओं जैसा काम नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-MP में थमा चुनावी प्रचार का शोर, आखिरी दिन दिग्गजों ने लगाया जोर

पूर्व मंत्री ने कहा, भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर कांग्रेसी नेता चरण सिंह यादव पर पुलिस द्वारा ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. बीजेपी ने चरण सिंह यादव पर सिर्फ इसलिए मुकदमा दर्ज किया, क्योंकि इनके द्वारा पिछड़े वर्ग का वोट बैंक का रुझान कांग्रेस पार्टी की ओर बढ़ाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि अभी इन पर इनाम घोषित किया है, उनका एनकाउंटर भी किया जा सकता है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने बीजेपी पर प्रशासनिक अधिकारों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेसी नेताओं पर गलत तरीके से आपराधिक प्रकरण दर्ज करवाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details