मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नगर निकाय चुनाव- कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने की रायशुमारी

By

Published : Feb 10, 2021, 1:03 PM IST

प्रदेश के सबसे नए जिले में वार्ड पार्षद और अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशियों से कांग्रेस नेताओं की बातचीत. चुनाव प्रभारी और पर्यवेक्षक भानु ठाकुर को उम्मदवारी का दावा ठोक रहे लोगों ने दिया अपना बायोडाटा.

Nagar Palika Parishad
कांग्रेस के पर्यवेक्षकों ने की रायशुमारी

निवाड़ी। स्थानीय राजलक्ष्मी गार्डन में नगरीय चुनाव को लेकर पार्टी के चुनाव प्रभारी एवं पर्यवेक्षक भानु ठाकुर की उपस्थिति में पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई. नगर परिषद अध्यक्ष और वार्ड पार्षद का चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी दावेदारी पेश की.

वार्ड पार्षद और अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशियों ने चुनाव प्रभारी और पर्यवेक्षक भानु ठाकुर को अपना बायोडाटा दिया. चुनाव लड़ने के लिए हाथ के पंजे की टिकट की नेताओं ने मांग की. पर्यवेक्षक भानु ठाकुर ने बताया कि आज इच्छुक उम्मीदवारों ने अपनी दावेदारी पेश की है जल्द ही दूसरी मीटिंग कर फिर से अन्य लोगों से मुलाकात कर रायशुमारी की जाएगी. इसके बाद टिकटों का वितरण किया जाएगा.

बैठक में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रकाश सिंह दांगी, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष संपत चौधरी, विधानसभा अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह दांगी, राजेंद्र शेखर एडवोकेट, मनोहर सिंह यादव, पुष्पेंद्र बहादुर खरे, हरिमोहन रायकवार, अभिषेक दुबे ओरछा, रत्नेश द्विवेदी, श्रीकांत बाजपेई, मिथिलेश राय सहित कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details