मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता के बेटे ने की कोरोना जांच कर रहे स्वास्थ्य कर्मचारियों से मारपीट, गिरफ्तार

बीजेपी नेता ने इस दौरान कर्मचारियों को सड़क पर काट डालने की धमकी दी और इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 4, 2021, 6:35 PM IST

Health workers assault
स्वास्थ्य कर्मचारियों से मारपीट

निवाड़ी। जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तरीचर कला में 2 दिन पहले एक बीजेपी नेता ने अपने साथियों के साथ स्वास्थ्य केन्द्र में कोरोना संक्रमण की जांच कर रहे स्वास्थ्य कर्मचारियों से जमकर मारपीट की. हमलावर बीजेपी नेताओं से जान बचाकर स्वास्थ्य कर्मचारी पुलिस चौकी पहुंचे, लेकिन हमलावरों ने उनका पीछा करते हुए पुलिस चौकी में घुसकर दोबारा स्वास्थ्य कर्मचारियों की पिटाई कर दी. बीजेपी नेता ने इस दौरान कर्मचारियों को सड़क पर काट डालने की धमकी दी और इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

स्वास्थ्य कर्मचारियों से मारपीट

हड़ताल बनी बवाल: Juda Strike के समर्थन में राहुल गांधी का ट्वीट, IMA भी सपोर्ट में उतरा

  • इस कारण हुआ विवाद

इस मामले में बीजेपी नेताओं ने स्वास्थ्य कर्मचारियों से मारपीट तब शुरु की जब प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तरीचर कला के कर्मचारी पुलिस चौकी के नजदीक स्वास्थ्य केंद्र के सामने सड़क पर बैठकर वहां से गुजरने वाले राहगीरों की कोरोना संक्रमण जांच कर रहे थे. इस बीच वहां से गुजर रहे बाइक सवार नीरज तिवारी ने एक स्वास्थ्य कर्मचारी प्रताप नारायण पटेल के पैर में अपनी बाइक से टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया. जिसके बाद नीरज तिवारी ने अपने छोटे भाई अनुज तिवारी और अपने दोस्त दिवाकर देवलिया को मौके पर बुलाकर कर्मचारी से मारपीट की. जानकारी के मुताबिक, हमलावर दिवाकर देवलिया बीजेपी नेता और पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष कमलेश्वर देवलिया का बेटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details