मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फरियादी के साथ मारपीट के मामले में तीन पुलिसकर्मी लाइन अटैच

सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद शिकायत दर्ज कराने गए परिजनों के साथ मारपीट की गई और शिकायत भी दर्ज नहीं की गई. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर थाने में मारपीट का आरोप लगाया है.

By

Published : Jan 1, 2021, 7:11 PM IST

Family members surrounded the police station
थाने के सामने परिजनों ने किया घेराव

नीमच।पुलिस कर्मियों द्वारा फरियादी के साथ मारपीट करने के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया गया है. परिजनों ने शव रखकर थाने का घेराव किया था. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज कराने गए युवकों पर थाने में मारपीट का आरोप लगाया है. जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने शव थाने के बाहर रखकर घेराव किया. इस मामले में एसडीओ पी ने निष्पक्ष जांच के आदेश दे दिए है.

थाने का परिजनों ने किया घेराव

क्या था पूरा मामला ?

दरअसल, मनासा थाने में बीती शाम एक युवक को स्कूटी चालक ने टक्कर मार दी थी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक के परिजन थाने मामले की शिकायत कराने पहुंचे. जहां पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की तो गुस्साएं परिजनों ने थाने के सामने शव रखकर घेराव किया. इस दौरान पुलिसकर्मियों की मृतक के परिजनों से कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिसकर्मियों ने मृतक के परिजनों से साथ मारपीट कर दी. वहीं परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद थाने के सामने शव कर हंगामा किया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीओपी रविंद्र कुमार अंब ने लोगों को समझाइश दी और अधिकारियों को निष्पक्ष जांच के आदेश देते हुए तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल लाइन अटैच कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details