मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 1, 2020, 2:16 PM IST

ETV Bharat / state

कैंट पुलिस को मिली सफलता, केंद्रीय विद्यालय में चोरी की वारदात का खुलासा

केंद्रीय विद्यालय में 10 महीने पहले हुई चोरी के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है, शहर के एक कोचिंग संचालक ने अपने तीन नाबालिग छात्रों से यह चोरी करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Three minors, including a coaching operator, who were involved in a theft incident in a central school
केंद्रीय विद्यालय में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला कोचिंग संचालक सहित तीन नाबालिग गिरफ्तार

नीमच। जिले के केंद्रीय विद्यालय में 10 महीने पहले हुई चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने बताया कि कोचिंग संचालक ने अपने तीन नाबालिग छात्रों से चोरी करवाई थी, जिसके बाद कोचिंग संचालक सहित तीनों नाबालिग को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया.

बता दें 10 महीने पहले केंद्रीय विद्यालय में लाखों रुपए के कंप्यूटर उपकरण चोरी हुए थे, जिसके बाद लगातार नीमच कैंट पुलिस पड़ताल कर रही थी. वहीं आज पुलिस को सफलता मिली है, नीमच कैंट पुलिस की ओर से दी गई जानकारी अनुसार केंद्रीय विद्यालय में नाबालिग लड़कों से यह चोरी शहर के निजी कोचिंग क्लासेज के संचालक शिवम पिता भारत सिंह जाटव निवासी कनावटी ने करवाई थी.

विद्यालय से दो सीपीयू, दो मॉनिटर, दो प्रोजेक्टर, दो विजुलाइजर चोरी करवाए थे, जिनकी कीमत करीब 3 लाख 50 हजार रुपए बताई जा रही है. संचालक को गिरफ्तार किया है जबकि नाबालिग आरोपियों को बाल न्यायलय में पेश किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details