मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी विधायक 'मारु' के बिगड़े बोल! बोले- प्रेसवार्ता में आए पत्रकारों पर हो कार्रवाई

By

Published : May 28, 2021, 10:56 PM IST

नीमच के कोरोना प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने एक प्रेस वार्ता की. जिसमें नीमच जिले के मनासा क्षेत्र के विधायक मारू बौखला गए और उन्होंने कलेक्टर की प्रेस वार्ता पर ही कार्रवाई करने की बात कह डाली.

The words of MLA 'Maru' deteriorated
विधायक 'मारु' के बिगड़े बोल

नीमच।जिले में इन दिनों कोरोना से मौत के आंकड़े और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ केस दर्ज होने को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में खूब राजनीति चल रही है. कांग्रेस शिवराज सिंह चौहान पर कोरोना के हुई मौतों का आंकड़ा छिपाने का आरोप लगाकर विरोध प्रदर्शन कर रही है और दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे के खिलाफ खूब बयानबाजी कर रहे है. इसी बीच नीमच के कोरोना प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने एक प्रेस वार्ता की. जिसमें नीमच जिले के मनासा क्षेत्र के विधायक मारू बौखला गए और उन्होंने कलेक्टर की प्रेस वार्ता पर ही कार्रवाई करने की बात कह डाली.

विधायक 'मारु' के बिगड़े बोल
  • यह है पूरा मामला

दरअसल, कोविड प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा प्रेसवार्ता कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी बात पूरी करने के बाद पत्रकारों से प्रश्न पूछने को कहा और पत्रकारों ने सकलेचा से सवाल किया कि प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पूरे जिले मेंं धारा 144 लगा रखी है और कोरोना कर्फ्यू लागू है, लेकिन सोमवार को राजनीतिक दल ने प्रशासन के आदेश को दरकिनार कर पुतले जलाए और प्रदर्शन किए, जबकि कोई सब्जी या फल विक्रेता दुकान लगाते हुए पकड़ा जाता है तो उस पर धारा 188 में मुकदमा कायम हो जाता है, यह दोहरी नीति क्यों.?

गृहमंत्री का कमलनाथ पर तंज, कहा 'शीशे के घरों में रहने वाले, दूसरों के घर पर पत्थर नहीं फेंकते'

  • बौखलाए विधायक

इस सवाल पर प्रभारी मंत्री कुछ बोलते उसके पहले मनासा विधायक मारू बोल पड़े और कहा कि पुतला दहन बीजेपी का सांकेतिक कार्यक्रम था, जिसमें मुश्किल से 7 कार्यकर्ता थे. इस पर पत्रकारों ने बताया कि कार्यकर्ताओं की संख्या अधिक थी. यह सुनते ही विधायक मारू हड़बड़ा गए और बोले कि पत्रकार भी एक जगह इकट्ठा हैं, ऐसे में आप लोगों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. जिसके बाद पत्रकारों ने विधायक को याद दिलाया बताया कि वे अपनी मर्जी से इकट्ठा नहीं हुए और न ही कोई प्रदर्शन कर रहे या पुतला दहन कर रहे है. प्रशासन ने प्रेसवार्ता का निमंत्रण दिया है, तब पत्रकार आए हैं. इस पर विधायक बोले कि बीजेपी का पुतला दहन तो सांकेतिक था, लेकिन कांग्रेस के लोग बड़ी संख्या में पुलिस थाने में ज्ञापन देने पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details