मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दुकानों के बाहर अतिक्रमण करने वालों को पुलिस ने भेंट किए गुलाब के फूल

By

Published : Jan 22, 2021, 4:43 PM IST

नीमच में विभिन्‍न दुकानों के बाहर सड़क पर अतिक्रमण करने वालों को गुलाब का फूल भेंट किया जा रहा है. जिससे की दुकानदार शर्मिंदगी महसूस करें और सड़क पर अपनी दुकान की सामग्री जमाकर अतिक्रमण न करें.

Police presented roses to those who Encroachment outside the shops
अतिक्रमणकारियों को गुलाब भेंट

नीमच। शहर में यातायात सप्‍ताह चल रहा है. जगह-जगह यातायात विभाग नागरिकों को यातायात के नियम समझा रहे हैं. साथ ही अनाउंसमेंट और लाउड स्‍पीकर के माध्‍यम से लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है. वहीं नीमच शहर में यातायात विभाग ने सड़क पर अतिक्रमण हटाने के लिए अनूठा उपाय निकाला है.

गुलाब भेंट करती पुलिस

गुलाब का फूल किया गया भेंट

अनूठ प्रयोग के तहत विभिन्‍न दुकानों के बाहर सड़क पर अतिक्रमण करने वालों को गुलाब का फूल भेंट किया जा रहा है. जिससे की दुकानदार शर्मिंदगी महसूस करें और सड़क पर अपनी दुकान की सामग्री जमाकर अतिक्रमण न करें.

यातायात प्रभारी ने भेंट किए फूल

यातायात प्रभारी एमएल भर्रावत और टीम ने सड़क सुरक्षा माह अभियान के तहत शहर में यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए शहर के मुख्य मार्गों जैसे नयाबाजार, टैगोर मार्ग, मनिहारी मार्केट, फव्वारा चौक सहित अन्य जगह पर दुकानदारों को गुलाब के फूल भेंट किए हैं. जिन भी दुकानों के बाहार फुटपाथ पर समान फैला है, वहां दुकानदारों को गुलाब भेंट किया गया है, जिससे कि यातायात बाधित न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details