मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 29, 2020, 6:33 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार, जिले में चल रहा आरोपियों को पकड़ने का अभियान

जिले की पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए एक अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत पुलिस ने एक फरार इनामी आरोपी को पकड़ा है. आरोपी पर चोरी और पुलिस पर हमला करने का आरोप है.

Reward accused arrested
इनामी आरोपी गिरफ्तार

नीमच। जिले की केंट पुलिस को 2 हजार के इनामी आरोपी को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है. आरोपी पर चोरी और पुलिस पर हमला करने का आरोप था. दरअसल जिले में SP मनोज कुमार राय, अतिरिक्‍त SP एसएस कनेश और नगर SP राकेश मोहन शुक्ल के निर्देश पर आरोपियों को पकड़ने का अभियान चलाया जा रहा है.

इसी अभियान के तहत केंट थाना प्रभारी अजय सारवान के नेतृत्व में एक पुलिस टीम तैयार की गई है. इसी टीम ने एक स्‍थाई वारंटी आरोपी सुरेश कालबेलिया को पकड़ा है, जो चोरी और पुलिस पर हमला करने का आरोपी है. पुलिस ने आरोपी पर दो हजार का इनाम भी घोषित किया था. बता दें कि पुलिस ने सुरेश कालबेलिया को कच्ची बस्ती निंबाहेड़ा राजस्‍थान से पकड़ा है.

पुलिस जब आरोपी को पकड़ने गई तो आरोपी ने पुलिस पर हमला कर फरार हो गया था. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से ही आरोपी जिले से फरार हो गया था, जिसे केंट थाना पुलिस ने स्थाई वारंटी घोषित कर दिया था. आरोपी दो साल तक पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा, जिसे पुलिस की एक विशेष टीम ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details