मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना के कहर के बीच अभिभावक संघ ने पांच हजार लोगों को बांटा काढ़ा,नो स्कूल, नो फीस के तहत भरे एक हजार फार्म

By

Published : Sep 26, 2020, 9:52 PM IST

नीमच जिले के मनासा में अभिभावक जन जागरण मंच के बैनर तले शहर के 3 स्थानों पर अभिभावक संघ के सदस्यों द्वारा काढ़ा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, साथ ही इस दौरान निजी स्कूलों से फीस माफ करने को लेकर आवेदन ही भरे गए.

अभिभावक संघ ने पांच हजार लोगों को बांटा काढ़ा
अभिभावक संघ ने पांच हजार लोगों को बांटा काढ़ा

नीमच। मनासा में अभिभावक जन जागरण मंच के बैनर तले शहर में तीन अलग-अलग स्थानों पर अभिभावक संघ के सदस्यों द्वारा काढ़ा वितरण किया गया, साथ ही फीस माफी के आवेदन अभिभावकों द्वारा भरे गए.

नो स्कूल, नो फीस मुहीम को लेकर अभिभावक संघ मनासा द्वारा शहर में सब्जी मंडी चौराहा, मंदसौर नाका, रामपुरा नाका चौराहे पर स्टॉल लगाकर आयुर्वेदिक काढ़े का वितरण किया. साथ ही अभिभावकों से स्कूल फीस माफी के आवेदन फॉर्म भी भरवाए गए.

सुबह 6 से 9 बजे तक हुए काढ़े वितरण एवं फीस माफी के आवेदन भरने के कार्य में करीब 400 लीटर काढ़े का वितरण 5 हजार लोगों को किया गया. वहीं रविवार को भी शहर में चार स्थानों पर काढ़े वितरण एवं फीस माफ़ी के आवेदन भरने का काम किया जाएगा.

अभिभावक जनजागरण मंच के वरिष्ठ सदस्य कैलाश आगर एवं देवीलाल शर्मा, प्रशांत शर्मा द्वारा बताया गया, कि नो फीस, नो स्कूल मुहीम तब तक जारी रहेगा, जब तक शहर के बड़े स्कूल भी छोटे स्कूलों को तर्ज पर फीस माफ़ी नहीं कर देते.

साथ ही इसी मुहीम को आगे बढ़ाते हुए संघ के सदस्यों ने निर्णय लिया है, कि रविवार को शहर में चार स्थानों पर स्टाल लगाए जाएंगे जो की बाबा रामदेव मंदिर, बद्री विशाल बड़ा मंदिर, अन्नपूर्णा मंदिर के पास और नीमच रोड पर लगेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details