मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजस्थान के जोधपुर से आए ट्रक से पुलिस ने जब्त की 50 किलो अफीम, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 50 किलो अफीम पकड़ने में सफलता प्राप्‍त की हैं. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. एसपी ने बताया कि दो अलग-अलग टीमें गठित की जाएगी. जिनमें एक को राजस्‍थान के जोधरपुर भेजा जाएगा तथा दूसरी स्‍थानीय स्‍तर पर तफ्तीश करेगी.

By

Published : Jun 27, 2020, 4:28 AM IST

Accused arrested with 50 kg of opium
50 किलो अफीम के साथ आरोपी गिरफ्तार

नीमच।सिटी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 50 किलो अफीम पकड़ने में सफलता प्राप्‍त की है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें 2 आरोपी राजस्‍थान जोधपुर के रहने वाले हैं और एक आरोपी नीमच के मालखेड़ा गांव का है. पुलिस ने नीमच-महू हाईवे से एक ट्रक में बनाई गई खुफिया जगह से 50 किलो अफीम बरामद की है. जिसकी बाजार में कीमत 50 लाख रूपए आंकी गई हैं. वहीं अफीम की अंतर्राष्‍ट्रीय कीमत करोड़ों में बताई जा रही है.

तलाशी में मिला 50 किलो अफीम

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक अफीम की खैप लेकर नीमच-महू हाईवे रोड से गुजरेगा. सूचना के बाद एसपी के निर्देश पर सिटी थाना निरीक्षक नरेंद्र सिंह ठाकुर ने एक टीम गठित की. टीम ने हाईवे पर चेंकिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक संदिग्‍ध ट्रक आता देखा गया. टीम ने जब ट्रक की तलाशी ली. तो कंडेक्‍टर के पीछे बने एक कैबिन में से 2 प्‍लास्टिक के बड़े बोरे अफीम के निकले.

उन बोरों में छोटी थैलियों में अफीम भरी थी. जिसका वजन 50 किलो निकला. पुलिस ने मौके से ट्रक ड्राईवर, कंडक्‍टर को गिरफ्तार किया है. पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है. वहीं एसपी ने बताया कि दो अलग-अलग टीमें गठित की जाएगी. जिनमें एक को राजस्‍थान के जोधरपुर भेजा जाएगा तथा दूसरी स्‍थानीय स्‍तर पर तफ्तीश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details