मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Neemuch News: बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने, करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों ने शव को रोड पर रखकर किया चक्काजाम

By

Published : Jul 10, 2023, 10:09 PM IST

नीमच में बिजली विभाग की लापरवाही से युवक की मौत हो गई. परिजनों ने शव को रोड पर रखकर चक्काजाम किया और प्रशासन से उचित मुआवजे की मांग की.

Young man dies due to electrocution in Neemuch
नीमच में करंट लगने से युवक की मौत

नीमच।बिजली विभाग की लापरवाही सामने आई है. सोमवार को दोपहर मनासा के कवि नगर के पास खेत पर करंट लगने से युवक की मौत हो गई. परिजनों ने बताया तार टूटने की सूचना पूर्व में ही बिजली विभाग को दे दी गयी थी, लेकिन बिजली विभाग ने कुछ नहीं किया जिससे राहुल की मौके पर ही मौत हो गयी. बीती देर शाम 7 बजे शव को शासकीय चिकित्सालय के शव ग्रह में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सुपुर्द कर दिया.

उचित मुआवजे की मांग:आक्रोशित परिजन व समाज के लोगों ने सुबह शव को नीमच झालावाड़ रोड के बीच ले जाकर सड़क पर रखकर चक्काजाम किया. परिजनों की मांग है पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा, मृतक की बहन को नौकरी और लापरवाही करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. सूचना पर मनासा नायाब तहसीलदार श्रद्धा त्रिवेदी और थाना प्रभारी नीलेश सोलंकी पुलिस बल के साथ मौके पहुंचे. परिजनों ने तहसीलदार व थाना प्रभारी को बताया कि जब तक बिजली विभाग हमारी मांगे मानकर लिखित में नहीं देता तब तक चक्का जाम जारी रहेगा. सूचना पर बिजली विभाग अधिकारी ने कार्रवाई और उचित मुआवजे का आश्वाशन दिया है.

ये भी खबरें यहां पढ़ें

करंट से हुई युवक की मौत, परिजनों ने ठेकेदार पर FIR दर्ज कराने की मांग

करंट लगने से युवक की मौत, परिजनों ने अस्पताल में मचाया हंगामा

शिवपुरी में युवक की करंट लगने से मौत: शिवपुरी के थाना बदरवास के गाल बारई में विद्युत वितरण कंपनी के एक आउटसोर्स लाइनमैन और ऑपरेटर की लापरवाही सामने आई है. यहां एक ग्रामीण की करंट लगने से मौत हो गई. पुलिस ने लाइनमैन, सुपरवाइजर, ऑपरेटर व ठेकेदार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, ग्राम गुडाल निवासी वंटी गोस्वामी विद्युत वितरण कंपनी में आउटसोर्स लाइनमैन के रूप में पदस्थ है. वह खुद कभी भी खंबे पर चढ़कर काम नहीं करता, बल्कि ग्रामीण युवकों को पैसों का लालच देकर खंबे पर चढ़ाकर फाल्ट सुधरवाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details