मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Neemuch mob lynching : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, पिटाई से हुई थी बुजुर्ग की मौत

By

Published : May 27, 2022, 3:44 PM IST

बुजुर्ग भंवरलाल जैन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Bhanwarlal Jain post mortem report)आ गई है. जिसमें खुलासा हुआ है कि बुजुर्ग की मौत पीटने से ही हुई थी. इस मामले में अब विसरा जांच‎ भी की जाएगी. इधर आरोपी पूर्व‎ पार्षद पति दिनेश कुशवाह को शरण देने वाले उसके भाई को भी पुलिस ने आरोपी बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया है. (Neemuch mob lynching case post mortem report) (Bhanwarlal Jain was beaten to death)

Neemuch mob linching
पिटाई से हुई थी भंवरलाल जैन की मौत

नीमच। बुजुर्ग भंवरलाल चत्तर जैन की मौत मामले में बड़ा अपडेट हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Neemuch mob lynching case post mortem report) में खुलासा हुआ है कि बुजुर्ग की मौत पीट-पीट कर हत्या करने की वजह से ही हुई है. अब विसरा (मौत की वजह को पता लगाने के लिए मृतक के शरीर के कुछ आंतरिक अंगों को सुरक्षित रखा जाता है) जांच‎ के लिए भेजा जाएगा. इधर पूर्व‎ पार्षद पति दिनेश कुशवाह (Dinesh Kushwaha remand) की रिमांड खत्म हो गई हैं. वहीं आरोपी को शरण देने वाले भाई को भी पुलिस ने आरोपी बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया है. उसने पुलिस को गलत जानकारी देकर‎ संशय पैदा करते हुए गुमराह किया था.

पिटाई से हुई थी भंवरलाल जैन की मौत

Neemuch Mob Lynching: गोविंद सिंह का जुबानी हमला, कहा- भाजपा के आतंक के साये में जी रही जनता, नरोत्तम मिश्रा गृहमंत्री के पद के लायक नहीं

यह है पूरा मामला: घटना नीमच जिले के मनासा की है. रतलाम जिले के सरसी निवासी भंवरलाल (Bhanwarlal Jain was beaten to death) जैन 18 मई की रात यात्री प्रतीक्षालय में बैठा था. वह मानसिक रूप से कमजोर हैं. वहां शराब के नशे में पूर्व पार्षद पति दिनेश कुशवाह पहुंचा और भंवरलाल को पकड़कर सामने पानी की गुमटी के पास ले गया. जहां उससे नाम पूछते हुए कहा तू मोहम्मद है! फिर आधार कार्ड दिखाने को कहा. आधार कार्ड नहीं होने पर दिनेश,भंवरलाल को चांटे मारता रहा. उसके अगले दिन भंवरलाल (Bhanwarlal Jain post mortem report) का रामपुरा रोड पर लावारिस हालत में शव मिला था. वीडियो को आरोपी ने ही स्वच्छ भारत अभियान वाट्सएप ग्रुप पर डाला था. इसके बाद वीडियो मृतक के परिजन तक पहुंचा और उसकी शिनाख्त हुई थी. Neemuch mob lynching case post mortem report. Neemuch beaten video viral.

ABOUT THE AUTHOR

...view details