मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'मैं अगर एमपी आ गया तो कमलनाथ को एक रात भी चैन से नहीं सोने दूंगा': कैलाश विजयवर्गीय

नीमच के सिगौली में बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. साथ ही प्रदेश के अधिकारियों को भी चेतावनी दी.

By

Published : Jan 6, 2020, 10:58 AM IST

Updated : Jan 6, 2020, 11:05 AM IST

kailash-vijayavargiya-statement-on-cm-kamalnath-in-neemuch
बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय

नीमच। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सीएम कमलनाथ ने कल सतना दौरे के दौरान कैलाश विजयवर्गीय पर जमकर निशाना साधा था, जिसका जवाब विजयवर्गीय ने नीमच की एक सभा में दिया, उन्होंने सीएम कमलनाथ के साथ-साथ अधिकारियों पर जमकर हमला बोला है. विजयवर्गीय ने कहा कि अधिकारी अपनी हद में रहें तो ठीक रहेगा. साथ ही यह भी कहा कि यदि वे मध्‍य प्रदेश आ गए तो कमलनाथ को एक रात भी चैन की नींद नहीं सोने देंगे.

कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम कमलनाथ पर साधा निशाना


कमलनाथ को चैन से नहीं सोने दूंगा
जिले के सिगौली में कार्यकर्ता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जमकर बिफरे. उन्‍होंने बीजेपी के जावद विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मंच से कहा कि "अधिकारी अपनी औकात में रहें. अभी मैं बंगाल में व्यस्त हूं अगर पार्टी ने मध्‍यप्रदेश भेज दिया तो कमलनाथ को एक रात भी चैन की नींद नहीं सोने दूंगा."


कांग्रेस पर लगाए आरोप
बीजेपी राष्‍ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने मंच से कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिनके पास साइकिल का पंचर बनवाने के पैसे नहीं थे, वे आज कार में घूम रहे हैं. साथ ही उन्‍होंने ऑपरेशन माफिया को लेकर कहा कि माफिया कह कर भाजपा कार्यकर्ताओं के मकान तोड़े गए, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी कोई हाथों में चू‍ड़ि‍यां नहीं पहनी हैं.

Last Updated : Jan 6, 2020, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details