मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मजदूरों से भरी जीप और लोडिंग वाहन में भिड़ंत, एक की मौत 9 लोग घायल

ग्राम भांदाकुदी से मजदूरी के लिए डीकेन जा रही मजदूरों की जीप और लोडिंग वाहन में भिडंत (Jeep and Loading Vehicle Collided) हो गई. हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई वहीं 9 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

By

Published : Sep 30, 2021, 4:46 PM IST

Jeep and Loading Vehicle Collided
मजदूरों से भरी जीप और लोडिंग वाहन में भिड़ंत

नीमच।सिंगोली तहसील (Singoli Tehsil) के रतनगढ़ थानांतर्गत गुरुवार सुबह मजदूरों से भरी एक जीप और लोडिंग वाहन की भिड़ंत (Jeep and Loading Vehicle Collided) हो गई. हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि तीन महिलाओं सहित 9 लोग गंभीर घायल हो गए. प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला चिकित्सालय (District Hospital) रेफर किया गया है.

जीप में बैठकर मजदूरी करने जा रहे थे मजदूर

मजदूरों का कहना है कि हमेशा की तरह वे गुरुवार सुबह जीप में सवार होकर ग्राम भांदाकुदी से मजदूरी के लिए डीकेन जा रहे थे.इस दौरान रतनगढ़ स्थित 132 केव्ही विद्युत सब स्टेशन के पास नीमच-सिंगोली रोड पर सामने से आ रहे एक लोडिंग वाहन की जीप से भिड़ंत हो गई. टक्कर मे बाबूलाल पिता रतनलाल भील उम्र 35 साल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जीप में सवार तीन महिलाओं सहित कुल 9 लोग गंभीर घायल हो गए.

ट्रक ने महिला को मारी टक्कर, गुस्साए ग्रमीणों ने ड्राइवर की बंधक बनाकर की पिटाई

घटना की जानकारी मिलते ही रतनगढ़ थाना प्रभारी आनंद सिंह आजाद टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे. पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को डायल हंड्रेड और एंबुलेंस की सहायता से रतनगढ़ हॉस्पिटल पहुंचाया.

हादसे में यह हुए घायल

हादसे में हरजी बाई पति भंवरलाल, घीसी बाई पति नंदलाल, और बदामी बाई पति हीरालाल, तथा अशोक पिता शंकरलाल, प्रहलाद पिता अमरचंद, गोपाल पिता प्रेम राज, कन्हैया लाल पिता शंकरलाल किशोर पिता शंकरलाल आदि महिला पुरुष को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details