मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

श्श्श्श कोई है ! पीजी कॉलेज का डरावना वीडियो वायरल

नीमच के पीजी कॉलेज का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें अदृश्य शक्ति होने का दावा किया जा रहा है. लेकिन इन बातों को पीजी कॉलेज के प्राचार्य एलएन शर्मा गलत बताया है. उनका कहना है कि कॉलेज को बदनाम करने के लिए इस तरह की भ्रामक जानकारियां फैलाई जा रही हैं.

By

Published : Mar 31, 2021, 4:55 PM IST

PG college horror video viral
पीजी कॉलेज का डरावना वीडियो वायरल

नीमच।जिले के पीजी कॉलेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ तस्वीरों को दिखाकर ये दावा किया जा रहा है कि यहां किसी अदृश्य शक्ति का वास है. और रात के अंधेरे में किसी की रोने की आवाज भी सुनाई देती है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कॉलेज के छात्रों में डर का माहौल है. वहीं कॉलेज के प्राचार्य का कहना है कि दिन हो या रात किसी भी समय आप कॉलेज आ सकते हैं. ऐसी कोई भी अदृश्य शक्ति नहीं है. ये भ्रामक जानकारियां फैलाई जा रही है. ऐसे लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई जाएगी.

पीजी कॉलेज का डरावना वीडियो वायरल
  • वीडियो में बनाकर फैलाई जा रही भ्रामक जानकारी

मनासा रोड पर स्थित पीजी कॉलेज का डरावना वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में ‘कॉलेज में चुड़ैल’ लिखा है. जो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. वीडियो मेंं एक सफेद आकृति एक पुतला पेड़ पर लटका नजर आ रहा है. साथ ही वीडियो में डरावनी आवाज भी सुनाई दे रही है.

  • अंधविश्वास फैलाने की कोशिश

यह वीडियो नीमच के पीजी कॉलेज का बताकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो में एक औरत पेड़ पर चीखती हुई दिखाई दे रही है. दूसरे वीडियो में एक बिल्डिंग से चींखने की आवाज आ रही है. जबकि यह इस वीडियो में दिखाई जा रही विल्डिंग पीजी कॉलेज की नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इस नीमच पीजी कॉलेज का ही बताया जा रहा है.

400 सालों से यहां लगता है 'भूतों' का मेला, जानें खासियत

  • शरारत या माहौल खराब करने का खेल

अभी तक इस वायरल की पूरी पड़ताल सामने नहीं आई है कि ये किसने वायरल किया है. वायरल करने का किसी की शरारत हो सकती है, लेकिन इस तरह के वीडियो वायरल पर प्रशासन को जांच करना चाहिए, ताकि क्षेत्र में ऐसी अफवाहे फैलने से रोका जा सके.

इस स्कूल में क्यों हैं भूत का साया!

  • 'वीडियो पीजी कॉलेज का नहीं'

इससे पहले भी अपवाह के रूप में डंडे से पीटने वाला एक वीडियो नीमच सिटी का बताकर वायरल किया गया था. जिस वीडियो का एसपी सूरज वर्मा ने कहा कि वीडियो वायरल करने वालों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी. वहीं कॉलेज प्राचार्य इस वीडियो को गलत बताया है. कॉलेज के प्राचार्य ने कहा कि हमारे कॉलेज में इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है. यह वीडियो 50 साल पुराने कॉलेज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details