मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

GangRape & Abortion : महिला से सोशल मीडिया पर दोस्ती, ब्लैकमेल कर एक साल तक गैंगरेप, एबॉर्शन कराया, एक आरोपी कांग्रेस नेता का बेटा

नीमच जिले के सिंगोली में एक विवाहिता के साथ शोषण का मामला सामने आया है. दो युवकों ने पहले विवाहिता से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. फिर उसे बुलाकर साथ में फोटो खींचे. इसके बाद फोटो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर रेप किया. इतना ही नहीं इन युवकों ने महिला का गर्भपात भी कराया. इसके बाद जब महिला इन दोनों से तंग हो गई तो अपने पति को पूरी स्थिति बयां की. पति के साथ महिला थाने पहुंची. पुलिस ने दोनों आरोपियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों में से एक नगर कांग्रेस अध्यक्ष का पुत्र व पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष का भतीजा है. (Friendship with woman on social media) (Blackmailing and gangrape for a year) (Son of an accused Congress leader)

By

Published : May 27, 2022, 1:18 PM IST

Friendship with woman on social media
ब्लैकमेल कर एक साल तक गैंग रेप

नीमच। सोशल मीडिया पर दोस्ती कर लड़कियों और महिलाओं का शोषण करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. नीमच जिले के सिंगोली में दो युवकों की एक साल पहले इंस्टाग्राम पर एक महिला से दोस्ती हुई. इसके बाद वे एक-दूसरे से मिले. उन्होंने आपस में सेल्फी ली. इसके बाद महिला को दोनों युवकों ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. दोनों युवकों ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. इससे वह प्रेग्नेंट हो गई. महिला के प्रेग्नेंट होने के बाद दोनों युवकों ने उसे डराया-धमकाया और दो तीन महीने पहले उसका अबोर्शन करवा दिया. दोनों युवक इसके बाद भी उसे लगातार परेशान कर रहे थे.

जब महिला तंग हो गई तो पति को बताया :गर्भपात के बाद भी दोनों युवकों ने महिला का पीछा नहीं छोड़ा. महिला को डराना, धमकाना व शारीरिक शोषण जारी रखा. आखिरकार तंग आकर विवाहिता ने अपने परिजनों को जानकारी दी और हिम्मत जुटा कर सिंगोली पुलिस से शिकायत की. सिंगोली थाने पर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई. सिंगोली पुलिस टीम द्वारा जांच कर फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ बलात्कार करने वाले दो आरोपियो को गिरफ्तार किया गया.

गैंग रेप का आरोपी

आरोपियों का निकाला जुलुस :सिंगोली थाना प्रभारी आरसी डांगी ने बताया कि शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच के बाद दोनों आरोपियों जिम ट्रेनर शाहरुख मेव पिता जमील मोहम्मद मेव व उसके साथी अमन पिता भूरा मंसूरी को गिरफ्तार किया गया. शाहरुख मेव और अमन मंसूरी को थाने से पैदल बस स्टैंड होते हुए जुलूस के रूप में मेडिकल हेतु अस्पताल ले जाया गया और समाज को एक संदेश दिया गया कि बदमाशों के खिलाफ सख्त से सख़्त क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है.

गैंग रेप का आरोपी

Morena Kidnapping: आईफोन के लिए छात्र ने गढ़ी खुद के अपहरण की साजिश, पिता से ही मांगी 1 लाख की फिरौती

करोड़ों की जमीन पर कब्जा था :गिरफ्तारी के बाद प्रशासन ने और सख्ती की. दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस व प्रशासन ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए शाहरुख पिता जमील मेव निवासी सिंगोली के ग्राम फुसरिया में स्थित 19 हेक्टेयर 977 आरी लगभग 95 बीघा कीमत करीब 2 करोड़ 20 लाख रुपये की शासकीय भूमि पर से अवैध अतिक्रमण हटाया.

(Friendship with woman on social media) (Blackmailing and gangrape for a year) (Son of an accused Congress leader)

ABOUT THE AUTHOR

...view details