मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 18, 2020, 9:11 PM IST

ETV Bharat / state

प्रबंधन समूह की बैठक में कोरोना से निपटने के विषयों पर हुई चर्चा, जनप्रतिनिधियों ने दिया ये सुझाव

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच शनिवार को जिला स्तरीय प्रबंधन समूह की बैठक आयोजित की गई. बैठक में कोरोना से बचाव के विषयों पर चर्चा की गई. पढ़िए पूरी खबर..

District level management group meeting done
प्रबंधन समूह की बैठक संपन्न

नीमच। राज्य इस वक्त कोरोना के संकट से जूझ रहा है. नीचम के पड़ोसी जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है. लिहाजा जिला प्रशासन कोरोना वायरस से बचाव की पूरी तैयारी में जुटा है. इसके लिए जिले में सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है. शनिवार को जिला स्तरीय प्रबंधन समूह की बैठक आयोजित की गई, जिसमें कोरोना से बचाव के विषयों पर चर्चा की गई.

बैठक में कलेक्टर जितेंद्र राजे ने कोरोना से बचाव एवं सुरक्षा के लिए लॉकडाउन का सख्ती के साथ पालन सुनिश्‍चित करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने बताया कि फिलहाल जिले में किसी प्रकार की छूट नहीं दी जा रही हैं, जो प्रतिबंध लागू है, उन्‍हे 3 मई 2020 तक जारी रखा जाएगा. जिले की सीमाएं सील रहेंगी.

बैठक में एसपी मनोज कुमार राय के अलावा स्थानीय जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए. जनप्रतिनिधियों और स्थानीय विधायकों ने डोर-टू-डोर थर्मल स्क्रिनिंग का सुझाव दिया. बैठक में विधायक दिलीप सिंह परिहार ने थर्मल स्‍कैनर खरीदे और विधायक निधि से राशि देने की बात भी कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details