मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

New Year Eve: होटलों में उत्सव मनाने पर रहेगी पाबंदी

नए साल का स्वागत इस बार लाेगाें काे अपने-अपने घराें में ही करना हाेगा. काेराेना महामारी के चलते जो जिला प्रशासन ने गाइडलाइन जारी कि उसके मुताबिक होटल में उत्‍सव मनाने पर पाबंदी रहेगी.

Guidelines for new year celebration
नए साल के जश्न को लेकर गाइडलाइन

By

Published : Dec 31, 2020, 6:11 PM IST

नीमच।नए साल के स्वागत में न्यू ईयर पार्टी को लेकर जिला प्रशासन ने गाइडलाइन जारी कर दी है. शहर के किसी भी होटल में उत्‍सव मनाने पर पाबंदी रहेगी. लाउड स्‍पीकर का उपयोग रात 10 बजे तक ही किया जा सकेगा. थर्टीफस्‍ट की तैयारियों को लेकर नगर पुलिस अधीक्षक राकेश मोहन शुक्‍ल ने बताया कि रात में शहर के 15 जगह पाइंट लगाए गए हैं. ब्रेथ एनालाइजर के जरिए शराब पीने वालों का परीक्षण किया जाएगा.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शराब पीकर हुड़दंग करने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. उत्‍सव के दरम्यिान कोई अनहोनी न हो, इसके लिए विशेष व्‍यवस्‍थाएं की गई हैं. जगह-जगह बैरिकैट्स लगाए गए हैं. सीएसपी शुक्‍ल ने बताया किया नया वर्ष सभी नागरिक दायरे में रहकर मनाए. ऐसा कोई काम नहीं करे जिससे खुद को और दूसरों को हानि पहुंचे. नया वर्ष दूसरों को परेशान व दूसरों की शांतिभंग करने के लिए नहीं बना हैं. शहर में मुख्‍य चौराहों पुलिस की चौकसी रहेगी. इसके अलावा भी रात्रि गश्‍त बढ़ाई गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details