मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नीमच: घर में ही मिला बुजुर्ग महिला का शव, कई दिनों से थी लापता

By

Published : Apr 11, 2021, 5:06 PM IST

नीमच ज़िले के जीरन एरिया में कई दिनों से लापता बुजुर्ग महिला का शव उसके घर से ही बरामद हुआ है. महिला 16 मार्च से लापता थी,परिवार वालों ने 5 अप्रैल को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. हैरान करने वाली बात यह है कि महिला के पैर के दोनों पंजे कटे हुए मिले हैं

Dead body of an elderly woman found
घर में ही मिला लापता महिला का शव

नीमच.ज़िले के जीरन इलाके में 26 दिनों से लापता बुजुर्ग महिला की लाश मिली है. लाश के दोनों पैरों के पंजे कटे हुए पाए गए हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. बुजुर्ग महिला 16 मार्च से लापता थी, लेकिन परिजनों ने 5 अप्रैल को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस ने 10 अप्रैल को उसके घर से ही महिला का शव बरामद किया गया है. पुलिस को मामला संदेहास्पद और हत्या का लग रहा है.

NDPS के मामलों में तस्करों को बचा रही पुलिस, मेमो से गायब किए आरोपियों के नाम

अकेले रहती थी महिला

महिला के परिवार के लोगों ने बताया कि महिला अपने बेटे से अलग, अकेले ही अपने घर में रहती थी. इसके अलावा वे कई बार बिना बताए अपनी बेटियों के घर भी चलीं जाती थी. इसलिए महिला के कई दिनों तक नहीं दिखने पर उसके परिवार के लोगों ने सोचा कि वो अपनी बेटियों के घर गई होंगी. कई दिनों के बाद जब महिला वापस नहीं आई तो उसके बेटे ने अपनी बहनों के घर पूछताछ की तब महिला के लापता होने का खुलासा हुआ. इसके बाद 5 अप्रैल को महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी.

नीमच में ब्रांडेड कंपनियों के नाम से बेचा जा रहा था नकली घी, खाली डिब्बे भी जब्त

घर के अंदर ही मिली लाश

महिला के परिवार के लोगों का कहना है कि शक होने पर जब घर में देखा गया तो वहीं पर उसकी लाश पड़ी मिली. बताया जा रहा है कि महिला की मौत 17 दिन पहले ही हो चुकी थी. उनका शव भी लगभग सड़ चुका था. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि महिला के दोनों पैरों के पंजे कटे पाए गए हैं. इस कारण पुलिस पूरे मामले को शक की निगाह से देख रही है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, ताकि महिला की मौत के कारणों का पता लगाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details