मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नीमच: कोरोना जांच के लिए लाया गया सीआरपीएफ जवान एंबुलेंस से भागा

सीआरपीएफ जवान में कोरोना वायरस के संक्रमण दिखने के बाद उसे जिला अस्पताल कोरोना टेस्ट के लिए लाया गया था, इस दौरान उसने अपना मोबाइल फेंक दिया और वह अपने साथी जवानों से पीछा छुड़ाकर भाग गया. साथ ही उसने अपने सारे पैसे निगल लिए थे.

By

Published : Apr 19, 2021, 10:26 PM IST

CRPF Jawan
सीआरपीएफ जवान

नीमच। जिला अस्पताल में सोमवार को कोविड-19 जांच के लिए लाया गया एक सीआरपीएफ जवान एंबुलेंस से भाग निकला. जिससे कारण जिला अस्पताल में हडकंप मच गया. करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जवान पकड़ में आया है.

'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' पर एक रिक्शे वाले की मुहिम, पढ़ें दिलचस्प कहानी

  • यह है पूरा मामला

दरअसल, सीआरपीएफ जवान में कोरोना वायरस के संक्रमण दिखने के बाद उसे जिला अस्पताल कोरोना टेस्ट के लिए लाया गया था, इस दौरान उसने अपना मोबाइल फेंक दिया और वह अपने साथी जवानों से पीछा छुड़ाकर भाग गया. साथ ही उसने अपने सारे पैसे निगल लिए थे. सीआरपीएफ जवान की इस हरकत को देखते हुए मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं, इस घटना के वक्त वहां मौजूद साइकिल स्टैण्ड संचालक घनश्याम ने बताया कि सीआरपीएफ जवान को जब पकड़कर कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया जा रहा था तो वह एंबुलेंस के दरवाजों पर लात मारने लगा था और अजीब हरकतें कर रहा था, जिसके बाद उसके साथी जवान बिना जांच करवाए ही उसे वापस ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details