मध्य प्रदेश

madhya pradesh

21 दिन बाद कंटेनमेंट जोन फ्री हुआ पडदा गांव ,कोरोना वॉरियर्स का हुआ सम्मान

By

Published : Jun 26, 2020, 3:29 PM IST

नीमच के पडदा गांव में 21 दिन पहले बनाए गए कंटेनमेंट जोन में कोई नया कोरोना पॉजिटिव नहीं मिलने पर उसे कंटेनमेंट जोन फ्री कर दिया गया है.

Neemuch
Neemuch

नीमच। पडदा गांव में मुख्य बाजार में कंटेनमेंट जोन बने एरिया को 21 दिन के बाद प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन मुक्त घोषित कर दिया है. कंटेनमेंट मुक्त होने के साथ ही सीलिंग भी हटा दी है. एहतियात के तौर पर मेडिकल टीम पुलिस प्रशासन और मनासा अधिकारी की तैनाती रही, जिसमें सरपंच दयाराम मालवीय, तहसीलदार रश्मि धुर्वे, मनासा थाना टीआई कन्हैया लाल दांगी, सहायक सचिव आबिद शाह पटवारी ओम प्रकाश शर्मा, आशा कार्यकर्ता बंटी जोशी, एएनएम कमलानर्स, प्राची राठौड़ और कई अन्य अधिकारी मौजूद थे.

बता दें, गांव में मस्जिद के पास रहने वाले परिवार में एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने पर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था. बीते 21 दिन की अवधि में गांव और इसके साथ लगे क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का कोई मामला सामने नहीं आया है, जिसके चलते आज मनासा के पडदा ग्राम के ग्रामवासियों में खुशी का माहौल है.

कंटेनमेंट जोन हटने के बाद मोहल्ले में रहने वाले लोगों ने तालियां बजाकर अधिकारियों का उत्साह वर्धन और उन्हें सम्मानित किया. मनासा तहसील में तीन पॉजिटिव मामले आने के बाद तीन कंटेनमेंट जोन बनाए गए थे जो अभी खोल दिए गए हैं. अभी मनासा में किसी के भी कोरोना पॉजिटिव होने का नया मामला नहीं आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details