मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खुद को पुलिस बताकर 30 हजार रुपए की लूट, मारपीट कर फरार हुए आरोपी

By

Published : Dec 2, 2020, 2:14 PM IST

नीमच में खाकी का खौफ दिखाकर बदमाशों ने 30 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया, आरोपी ने जब पैसे नहीं दिए तो उनसे मारपीट की गई, और आरोपी मौके से फरार हो गए.

Robbed of 30 thousand rupees by calling himself police
खुद को पुलिस बताकर 30 हजार रुपए की लूट

नीमच। मनासा थाना क्षेत्र में नकली पुलिस बनकर लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है, दरगपुरा रोड पर बीती शाम अज्ञात दो युवकों ने लोकेश राठौर और शकील खान को रोका, और कहा कि हम पुलिस वाले हैं, और हमें खबर मिली है, कि आप चेन और मंगलसूत्र चुरा कर भाग रहे हैं, इसलिए आपको तलाशी देनी पड़ेगी, दोनों युवकों ने अपनी तलाशी दी, उसी दौरान शक होने पर दोनों बदमाशों और युवकों के बीच में हाथापाई हुई, करीब 15 मिनट तक हाथापाई करने के बाद, एक बदमाश ने चाकू निकाल लिया, और दूसरे बदमाश को बंदूक निकालने को कहा, जिसके डर से दोनों युवकों ने अपना पर्स व मोबाइल दे दिया, उसी दौरान बदमाश मोबाइल और 30 हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गए,

पीड़ित युवकों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित शकील खान ने बताया कि नीमच से आते समय शटर के लिए पेमेंट करना था, लेकिन बदमाश उनके पैसे लेकर फरार हो गए. वारदात के दौरान हाथापाई के चलते दोनों युवक जख्मी भी हो गए थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details