मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 8, 2020, 4:41 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना केयर सेंटर से भागा कुख्यात तस्कर 6 दिन बाद हुआ गिरफ्तार

नीमच में कोरोना केयर सेंटर से भागा कुख्यात तस्कर 6 दिन बाद फिर से पकड़ा गया है. आरोपी को राजस्थान के डोरिया चौराहे के पास गांव के बाहर मंदिर से सोमवार को नारकोटिक्स विंग ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि तस्कर कारू सिंह 7 किलो 200 ग्राम अफीम के साथ पकड़ा गया था. आरोपी को जेल भेजने से पहले कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें वह पॉजिटिव निकला था.

accuse under police arrest
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नीमच। कोरोना केयर सेंटर से भागने वाला थाना नारकोटिक्स सेल इंदौर प्रकोष्ठ नीमच का आरोपी पुलिस के हाथ लगा है. नारकोटिक्स विंग नीमच ने आरोपी को 6 दिन बाद 7 सितंबर को फिर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कारू सिंह पर पुलिस कस्टडी से भागने का मामला दर्ज किया गया है. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने पूरी टीम को पुरस्कृत किया जाएगा.

आरोपी जिले के जावी गांव का चौकीदार है. नारकोटिक्स विंग ने 25 अगस्त को 7 किलो 200 ग्राम अफीम के साथ कालू सिंह पिता मान सिंह को एनडीपीएस की धारा के तहत गिरफ्तार किया गया था. उसका पुलिस रिमांड खत्म होने पर कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से जेल रिमांड स्वीकृति हुई थी. आरोपी कोरोना पॉजिटीव पाया गया, जिसे नारकोटिक्स विंग ने नीमच के ट्रामा सेंटर स्थित आइसोलेशन वार्ड कोविड सेंटर में भर्ती किया था. वहां से 1 सितंबर को वह हथकड़ी निकालकर फरार हो गया था. आरोपी को राजस्थान के डोरिया चौराहे के पास गांव के बाहर मंदिर से सोमवार को नारकोटिक्स विंग ने गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि कुख्यात तस्कर कारू सिंह 7 किलो 200 ग्राम अफीम के साथ पकड़ा गया था. आरोपी को जेल भेजने से पहले कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें वह पॉजिटिव निकला था. इसके बाद आरोपी को कोरोना केयर सेंटर भर्ती करवाया था. जहां से वह विंग जवानों को चकमा देकर भागने में कामयाब हुआ था. इसके बाद पुलिस और नारकोटिक्स विंग ने आरोपी की तलाश तेज कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details