मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुर में एसपी ऑफिस के सामने युवक ने खाया जहर, पुलिस पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

By

Published : Oct 8, 2020, 5:02 PM IST

Updated : Oct 8, 2020, 5:53 PM IST

नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने जहर खा लिया. पीड़ित युवक ने पुलिस पर खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाय है .

Youth ate poison outside SP office
युवक ने एसपी ऑफिस के बाहर खाया जहर

नरसिंहपुर।नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने एसपी ऑफिस के सामने जहर खा लिया. आनन-फानन में पुलिस वाहन से युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी हालत बिगड़ने पर जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. युवक ने गोटेगांव थाने की पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. इस मामले के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

युवक ने एसपी ऑफिस के बाहर खाया जहर

युवक ने जहर खाने से पहले एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है. इस वीडियो में पीड़ित ने आरोप लगाया कि, कुछ दबंग लोगों ने उस पर हमला करते हुए कमर में गोली मारी थी, लेकिन पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार ना करते हुए उसे ही प्रताड़ित कर रही हैं.

पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि, युवक द्वारा जो शिकायत दर्ज कराई गई थी, उस पर पर्याप्त साक्ष्य ना मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की. लेकिन अब युवक के ठीक हो जाने पर बयान लिए जाएंगे. उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Oct 8, 2020, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details