मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कृषि उपज मंडी में घटिया निर्माण के चलते उखड़ने लगी सीसी रोड, एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

कृषि उपज मंडी नरसिंहगढ़ में बगैर फाउंडेशन के सीसी रोड का निर्माण कर दिया गया. वहीं अब वह सीसी रोड खराब और उखड़ने लगी है जिससे हादसा की आशंका बढ़ गई है.

कृषि उपज मंडी में घटिया निर्माण के चलते उखड़ने लगी सीसी रोड

By

Published : Jun 9, 2019, 11:47 PM IST

नरसिंहगढ़। एक ओर सरकार अच्छी सड़क का दावा करती है वहीं दूसरी ओर इस प्रकार के मामले सामने आते हैं जो शासन की योजनाओं को पलीता लगाने का काम करते हैं. मामला कृषि उपज मंडी नरसिंहगढ़ का है, जहां बगैर फाउंडेशन के सीसी रोड का निर्माण कर दिया गया. वहीं अब वह सीसी रोड खराब और उखड़ने लगी है जिससे हादसा की आशंका बढ़ गई है.

कृषि उपज मंडी में घटिया निर्माण के चलते उखड़ने लगी सीसी रोड

कृषि उपज मंडी नरसिंहगढ़ में बगैर फाउंडेशन सीसी रोड का निर्माण कर दिया गया. यही नहीं आरसीसी रोड जो कंक्रीट का बनाया गया वह भी महीने भर में उजड़ने लगा है. ऐसा लगता है कि द्वारा लोकल सीमेंट व मिट्टी वाली रेत से घटिया निर्माण किया गया और सीसी रोड पर डामर से लीपापोती कर दी गई है. वहीं कृषि उपज मंडी में भारी वाहनों की आवाजाही लगी रहती है जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

इस मामले में नरसिंहगढ़ एसडीएम सिद्धार्थ जैन ने संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही कहा कि इसमें उपयोग हुए सारे मटेरियल की जांच की जाएगी. अगले हफ्ते तक इस मामले की जांच की जाएगी और जांच के बाद जिसप्रकार क तथ्य आएगें उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details