मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्रामीणों ने अय्याशी का अड्डा धराशाही करने के लिए सौंपा ज्ञापन, जानें पूरा मामला

नरसिंहपुर में धर्म की आड़ में अय्याशी का अड्डा खोलने वाले के खिलाफ ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपा है. मामले में आरोपी की गिरफ्तारी तो हो चुकी है, लेकिन ग्रामीण आरोपी का घर धराशायी करने की मांग कर रहे हैं.

By

Published : Aug 23, 2020, 7:10 AM IST

villagaers gave memorandum
villagaers gave memorandum

नरसिंहपुर।जिले की ग्राम पंचायत नांदिया में धर्म की आड़ में अय्याशी का अड्डा खोलने वाले के खिलाफ ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपा है. ग्रामीणों का कहना है कि धर्मेंद्र दुबे अय्याशी का अड्डा बना रखा है. जिसका खुलासा होने पर ग्रामीणों ने अय्याशी का अड्डा धराशाही करने के लिए ज्ञापन सौंपा है.

ग्रामीणों ने दिया ज्ञापन

ग्राम पंचायत नांदिया में धर्मेंद्र दुबे मंदिर की पीछे अपना घर बनाकर धर्म का काम करता था. लेकिन वो गांव में धर्म की आड़ में अय्याशी, गंदा खेल चल रहा था. साकेत धाम के नाम से आश्रम बनाकर बाबा दरबार लगाता था. भक्तों का कष्ट दूर करने के नाम पर भक्तों का शोषण करता था. ग्रामीणों के द्वारा लगाए गए इन आरोपों के बाद धर्मेंद्र दुबे पर कार्रवाई हुई. जिसके बाद पुलिस ने बाबा को जेल में बंद कर दिया है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वह कई लड़कियों और महिलाओं के साथ आपत्तिजनक वीडियो फोटो बनाता था.

ग्राम पंचायत नांदिया के लोगों ने धर्मेंद्र दुबे के खिलाफ तेंदूखेड़ा तहसीलदार ,तेंदूखेड़ा sdm,तेंदूखेड़ा sdop को ज्ञापन सौंपकर मांग की है. आरोपी बाबा का मकान एवं मंदिर उस जगह से धराशाई किया जाए क्योंकि उस बाबा ने गांव का नाम बदनाम किया है. ऐसे पाखंडी बाबा आशियाना धराशाई होना चाहिए. आरोपी ने शासकीय भूमि चरनोई भूमि में अपना अय्याशी का अड्डा बनाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details