मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग छात्रा के साथ दबंगों ने की रेप की कोशिश, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही दो युवकों ने अपहरण कर उसके साथ जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की और फिर शराब के नशे में मारपीट कर फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 13, 2020, 12:14 PM IST

Updated : Jul 13, 2020, 1:14 PM IST

trying to rape minor girl
नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने की कोशिश

नरसिंहपुर। गोटेगांव थाना क्षेत्र के कुम्झोर गांव में नाबालिग छात्रा को अगवा कर रेप करने की कोशिश की, साथ ही विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर फरार हो गए. छात्रा के साथ गांव के ही एक आरोपी संतोष और उसके दूसरे साथियों ने अपहरण कर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और फिर शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की, जिसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई. इतना ही नहीं, इन युवकों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए कांच की बोतल से पीड़िता पर वार भी किया और छात्रा को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. सुबह होश आने पर पीड़िता ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद ग्रामीणों ने डायल- 100 को सूचित कर परिजनों को बुलाया और गंभीर हालत में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

नाबालिग छात्रा के साथ रेप की कोशिश

पीड़िता के मुताबिक आरोपी संतोष पटेल पिछले कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था, साथ ही छात्रा के परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था, कुछ समय पहले गोटेगांव थाने में पीड़िता शिकायत करने की गई थी, लेकिन उसकी शिकायत नहीं लिखी गई थी. हालांकि अब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की धरपकड़ की कोशिश की जा रही है.

Last Updated : Jul 13, 2020, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details