मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 12, 2020, 11:36 AM IST

Updated : Feb 12, 2020, 11:56 AM IST

ETV Bharat / state

मंडी से अनाज भरी बोरियां चुराते दो आरोपियों को व्यापारियों ने दबोचा

नरसिंहपुर में कृषि उपज मंडी से चोरी हो रही अनाज भरी बोरियों का पर्दाफाश हो गया है, व्यापारियों ने दो आरोपियों को चोरी करते हुए रंगेहाथ पकड़ा है. जिसे पुलिस के हवाले कर दिया है.

Thieves caught red-handed stealing grain sacks from the market
अनाज की बोरी चोरी करने वाले चोरो का हुआ पर्दाफाश

नरसिंहपुर। कृषि उपज मंडी के टिन शेड में रखे अनाज से भरी बोरियों की चोरी का व्यापारियों ने खुलासा कर दिया है. पिछले कई महीनों से लगातार अनाज भरी बोरी चोरी होने की खबर मिल रही थी, सीसीटीवी कैमरे में भी चोरी की वारदात कैद हुई थी, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. बावजूद इसके पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पा रही थी, जिसके बाद व्यापारी ने खुद चोरों की निगरानी करनी शुरु कर दी.

अनाज चोरी का पर्दाफाश

बीती रात व्यापारी ने आरोपियों को चोरी करते रंगेहाथ पकड़ लिया, उनके पास से अनाज भरे बोरे भी बरामद किया है. व्यापारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है.

वहीं पुलिस इस मामले में आरोपियों से ज्यादा मंडी प्रशासन को जिम्मेदार ठहरा रही है, पुलिस का कहना है कि इतनी बड़ी मंडी में सुरक्षा के कोई पुख्ता इंतजाम नहीं हैं, साथ ही बाउंड्री वॉल भी टूटी हुई है. पुलिस का मानना है कि चोरी की वारदात के पीछे किसी बड़े नेटवर्क का हाथ है, जो जल्द ही सामने आ जाएगा.

Last Updated : Feb 12, 2020, 11:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details