मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गेहूं खरीदी केंद्र पर नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

नरसिंहपुर जिले की तेंदूखेड़ा कृषि मंडी में समर्थन मूल्य पर गेहूं की खरीदी की जा रही है, लेकिन जिला प्रशासन के आदेश के बावजूद यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है.

By

Published : Apr 25, 2020, 2:41 PM IST

Tendukheda Service Cooperative Society is not paying attention to social distance in wheat procurement
तेंदूखेड़ा सेवा सहकारी समिति द्वारा गेहूं खरीदी में सोशल डिस्टेंस का नहीं दिया जा रहा ध्यान

नरसिंहपुर। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रम को ध्यान में रखते हुए राज्य शासन के निर्देश पर प्रदेश भर में समर्थन मूल्य पर गेहूं की खरीदी की जा रही है. इसी कड़ी में नरसिंहपुर जिले की तेंदूखेड़ा कृषि मंडी के तेंदूखेड़ा सेवा सहकारी समिति समर्थन मूल्य पर गेहूं की खरीदी कर रही है. लेकिन जिला प्रशासन के आदेश के बावजूद यहां सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखा जा रहा है. जिसके चलते कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ता दिखाई दे रहा है.

नरसिंहपुर जिले की तेंदूखेड़ा कृषि उपज मंडी में तेंदूखेड़ा सेवा समिति समर्थन मूल्य पर गेहूं की खरीदी कर रहा है. कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने आदेश जारी किया है कि गेहूं की खरीदी में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जाए, लेकिन तेंदूखेड़ा कृषि उपज मंडी में गेहूं समर्थन मूल्य की खरीदी में सोशल डिस्टेंसिग का ध्यान नहीं दिया जा रहा है. यहां ज्यादातर किसान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर नहीं आ रहे हैं.

इसके बावजूद भी तेंदूखेड़ा सहकारी समिति के द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. बड़ी बात ये है कि खरीदी केन्द्र पर कोई भी प्रशासनिक अधिकारी और पुलिसकर्मी सोशल डिस्टेंसिग का पालन कराने के लिए तैनात नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details