मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खदान पर कवरेज करने गए पत्रकारों पर हमला, दोषियों पर कार्रवाई की मांग

संसारखेड़ा खदान पर कवरेज करने गए पत्रकारों की पिटाई के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर प्रेस क्लब ने कलेक्टर-एसपी को ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Jun 23, 2020, 5:34 PM IST

Memorandum submitted
सौंपा ज्ञापन

नरसिंहपुर। बीते दिनों पत्रकार पर हुए हमले के मामले में प्रेस क्लब ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है. जिसमें उन्होंने मांग की है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए. प्रेस क्लब ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मामले पर उचित कार्रवाई नहीं की गई तो प्रेस क्लब आंदोलन भी करेगा.

बीते दिनों अवैध खनन का कवरेज करने गए पत्रकारों के साथ माफियाओं ने मारपीट की थी. जिसके बाद से पत्रकार इस घटना को लेकर आक्रोशित हैं. बीते दिन हुई प्रेस क्लब की बैठक के बाद प्रेस क्लब अध्यक्ष रूद्रेश तिवारी ने उक्त घटना को निंदनीय बताया और ज्ञापन देने की बात कही थी. ये घटना साईंखेड़ा क्षेत्र के संसारखेड़ा खदान में हुई थी, जहां दो पत्रकारों से बंदूक की नोक पर मोबाइल और कैमरे छीनकर आरोपी फरार हो गए थे. पत्रकारों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

कलेक्टर वेद प्रकाश ने कहा था कि आरोपियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, लेकिन मामला अभी भी अधर में लटका है. न ही कोई गिरफ्तारी हुई है न ही कोई कठोर कार्रवाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details