मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रहलाद पटेल ने की मन की बात, कहा- दुनिया में मध्य प्रदेश का नाम ऊंचा होगा

मोदी कैबिनेट में शामिल होने के बाद पहली बार अपने गृह नगर नरसिंहपुर के गोटेगांव पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल. जहां जहां कार्यकर्ताओं और लोगों ने प्रहलाद पटेल का जोरदार स्वागत किया.

By

Published : Jun 2, 2019, 2:43 PM IST

मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह नगर पहुंचे प्रहलाद पटेल

नरसिंहपुर। केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल मोदी कैबिनेट में शामिल होने के बाद पहली बार अपने गृह नगर नरसिंहपुर के गोटेगांव पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं और लोगों ने प्रहलाद पटेल का जोरदार स्वागत किया. जिसके बाद उन्होंने नगर देवता श्री ठाकुर बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना कर सभा को संबोधित किया.

गृह नगर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल

सभा को संबोधित करते हुए प्रहलाद पटेल गोटेगांव की जनता का आभार जताया साथ ही उन्होंने सभा स्थल पर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि यही वह जगह है. जहां से हम लोगों ने राजनीति की शुरुआत की थी और कभी सपने में नहीं सोचा था कि सरकार में रहेंगे. उन्होंने अपने गृह नगर गोटेगांव की जनता की तारीफ करते हुए कहा कि यहां की जनता कभी परिणाम की चिंता नहीं की बस न्याय का साथ देती है.

पर्यटन और संस्कृति विभाग की जिम्मेदारी मिलने पर प्रहलाद पटेल का कहना है कि वे गोटेगांव से वह ताकत लेकर जा रहे हैं. ताकि जो जिम्मेदारी मुझे मिली है उसका मैं पूरी ईमानदारी से पूरा कर सकूं. वहीं उन्होंने मध्य प्रदेश की जीवन रेखा नर्मदा नदी को पर्यटन के हिसाब से विकसित करने की भी बात कही. जिस से पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और दुनिया में मध्य प्रदेश का नाम ऊंचा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details