मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुर: लॉकडाउन की तीसरा चरण शुरू, पुलिस हुई सख्त

By

Published : May 5, 2020, 2:27 PM IST

लॉकडाउन का तीसरा चरण शुरू हो चुका है, लेकिन मध्यप्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या में हो इजाफा थमने का नाम नहीं ले रहा है. यही वजह है नरसिंहपुर जिले में पुलिस लगातार सख्ती बरत रही है, साथ ही लोगों से घरों में रहने की समझाइश दी जा रही है.

police strict action for violating lock down
लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर हो रही कार्रवाई

नरसिंहपुर। लॉकडाउन का तीसरा चरण शुरू हो गया है. लेकिन मध्यप्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या में हो इजाफा थमने का नाम नहीं ले रहा है. यही वजह है कि नरसिंहपुर जिले में पुलिस लगातार सख्ती बरत रही है, साथ ही लोगों से घरों में रहने की समझाइश दी जा रही है.

नरसिंहपुर जिला ग्रीन जोन में है. यहां एक भी कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया है, जिसके चलते लोगों को राहत दी गई, हालांकि पुलिस ने सख्ती बरतते हुए 100 से अधिक गाड़ियों को जब्त किया है. साथ ही समझाइश दी कि बेवजह घरों से बाहर ना निकले.

प्रशासन ने बॉर्डर को सील कर दिया है. वाहनों पर खास तौर पर निगरानी रखी जा रही है. बाइक पर दो व्यक्ति पाए जाने पर चालानी कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है. बाजारों में भीड़ दिखने पर दुकानदारों पर चालानी कार्रवाई की जायेगी.

थाना प्रभारी प्रभात शुक्ला ने बताया कि, सोमवार, मंगलवार और बुधवार यानि 3 दिन के लिए किराना दुकान, जनरल स्टोर और आटा चक्की दुकानों को छूट दी गई है. इमरजेंसी वाहनों के लिए पास दिए गए हैं. मेडिकल सेवा 24 घंटे उपलब्ध कराई जा रही है. लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस बल 24 घंटे के लिए तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details