मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अनियंत्रित होकर पेट्रोल से भरा टैंकर पलटा, लोगों में मची लूट

By

Published : Jun 5, 2020, 8:12 AM IST

नरसिंहपुर की गाडरवारा तहसील के कोनिया ग्राम के पास अनियंत्रित होकर एक पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया. जहां देखते ही देखते पेट्रोल लूटने वालों की भीड़ जुट गई.

petrol tanker overturned, people competing to rob petrol in Narsinghpur
पेट्रोल लूटने उमड़ी लोगों की भीड़

नरसिंहपुर।जिले की गाडरवारा तहसील के कोनिया ग्राम के पास अनियंत्रित होकर एक पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया. जहां देखते ही देखते पेट्रोल लूटने वालों की भीड़ जुट गई. कोई कुप्पियों में तो कोई बाल्टी में भरकर पेट्रोल की लूट करने लगा. कुछ लोग सीधे अपनी गाड़ी में ही पेट्रोल भरते नजर आए. इस दौरान लोगों ने कोरोना के खतरे को दरकिनार करते हुए बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करते हुए पेट्रोल के लिए टूट पड़े. ये घटना गाडरवारा थाने से महज दो किलोमीटर दूर घटित हुई है. जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

पेट्रोल लूटने उमड़ी लोगों की भीड़

मामले की जानकारी लगते ही गाडरवारा पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक पेट्रोल का टैंकर लुट चुका था. गनीमत रही कि इस बीच किसी तरह का कोई हादसा नहीं हुआ. इस मामले में जनता में जागरुकता की कमी देखी गई और लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए. वहीं वायरल वीडियो में लोग लापरवाही पूर्वक पेट्रोल लूटने में लगे हुए हैं. ऐसे में कोई बड़ी घटना भी हो सकती थी, जिसका जिम्मेदार कौन होता.

पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है, मध्यप्रदेश में भी कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा दर्ज किया जा रहा है. इसके बावजूद लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा तहसील में पेट्रोल से भरी टैंकर पलटने पर पेट्रोल लूटने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा, जहां लोगों में ना कोरोना का डर था और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का, लोग बस पेट्रोल लूटने में लगे हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details