मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 14, 2020, 4:29 PM IST

ETV Bharat / state

नरसिंहपुर: बिना मास्क लगाए लोगों पर प्रशासन की नजर, तेंदूखेड़ा में काटे गए चालान

जिला कलेक्टर ने कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, जिसके बाद तेंदूखेड़ा में एसडीएम ने बिना मास्क के घूमने वालों के खिलाफ जुर्माना लगाया.

Other officials including SDM took action against those who did not wear  masks
बिना मास्क लगाए लोगों पर प्रशासन की नजर

नरसिंहपुर। जिले में कलेक्टर वेद प्रकाश ने कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए अधिकारियों को क्षेत्र का लगातार भ्रमण करने का निर्देश दिया है, साथ ही शासन की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन कराने का निर्देश भी दिया है.

इसी कड़ी में तेंदूखेड़ा के एसडीएम आरएस राजपूत, एसडीओपी मोहंती मरावी, मुख्य नगरपालिका अधिकारी अतिरिक्त प्रभारी स्नेहा मिश्रा, नायब तहसीलदार बलवीर सिंह राजपूत, थाना प्रभारी मनीष मरावी की संयुक्त टीम ने नगर का भ्रमण किया. जहां भ्रमण के दौरान बिना मास्क के घूमने वालों के खिलाफ चालान काटे गए, प्रशासन की टीम ने 4 हजार 6 सौ 60 रूपये का जुर्माना लगाया.

भ्रमण के दौरान संयुक्त टीम ने कोविड- 19 के संक्रमण को रोकने के लिए आम लोगों से आग्रह किया, कि वह घरों से बाहर निकलते समय मास्क जरुर पहनें. हाथों को समय-समय पर साबुन से धोएं और सैनेटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, संयुक्त टीम ने शासन की ओर से जारी गाइडलाइन का गंभीरता से पालन करने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details