मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क के दोनों तरफ दुकानदार रख देते हैं सामान, वाहन चालकों को हो रही परेशानी

नरसिंहपुर में कृषि यंत्र बनाकर सड़क पर दोनों ओर रख दिए जाते है. इसके साथ ही सड़क के दोनों किनारे लोहे की बड़ी-बड़ी राड और चादर भी डाल दी जाती है. जिसके चलते वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

By

Published : Oct 13, 2020, 12:36 AM IST

Narsinghpur
नरसिंहपुर

नरसिंहपुर। जिले के नगर परिषद तेंदूखेड़ा में डोभी रोड पर वार्ड क्रमांक 6 कृषि यंत्रों के लगभग 1 दर्जन कारखाना संचालित होते हैं, जिनमें ट्राली, कल्टीवेटर, सीडिल्स, सहित सभी प्रकार के कृषि यंत्र बनाकर सड़क पर दोनों ओर रख दिए जाते है. इसके साथ ही सड़क के दोनों किनारे लोहे की बड़ी-बड़ी राड और चादर भी डाल दी जाती है. जिसके बाद सड़क पर आवागमन के लिए कोई जगह नहीं बचती है.

वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है, और आए दिन सड़क हादसे की घटनाएं होती रहती हैं. अपनी जान जोखिम में डालकर वाहन चालक निकल पाते हैं, लेकिन इसके बावजूद कारखाना संचालक अपनी मनमानी कर रहें है जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है.

सड़क पर किए जा रहे कृषि यंत्र के निर्माण कार्य से आवागमन बाधित हो रहा है, सड़क पर जाम की स्थिति बनी रहती है. स्थानीय प्रशासन को समाचार पत्रों और मौखिक जानकारी के जरिए अवगत कराया गया है. बावाजूद इसके प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है जिसके बाद प्रशासन की कार्यप्रणाली पर प्रश्न खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details