मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुरः पुलिस के हत्थे चढ़े चार फरार वारंटी, लंबे समय से चल रही थी तलाश

By

Published : Sep 22, 2020, 1:28 AM IST

नरसिंहपुर जिले की करेली थाना पुलिस ने मुखबिरों की सूचना पर सालों से फरार चल रहे 28 हजार के इनामी वारंटियों को इन्दौर, उज्जैन, धार और होशंगाबाद जिले से गिरफ्तार किया है. जिन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Narsinghpur Police arrested four warranty
नरसिंहपुर पुलिस के हत्थे चढ़े चार फरार वारंटी

नरसिंहपुर।करेली पुलिस ने 4 फरार वारंटी को पकड़ा है. पुलिस को सूचना मुखबिर से मिली थी, जिस पर टीम गठित कर आरोपियों की धर पकड़ के लिए 17 सितंबर को इन्दौर, उज्जैन, पीथमपुर और होशंगाबाद रवाना किया गया था. जहां से पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा है.जिले के करेली पुलिस थाना में 12 सितंबर 2019 को 16 वर्षीय नाबालिग के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसे पुलिस ने इंदौर के कुशवाहा नगर से सकुशल बचाया था.

नरसिंहपुर पुलिस के हत्थे चढ़े चार फरार वारंटी

जिले के वारंटी गोविन्द उर्फ पप्पू पिता भगवान दास काछी निवासी करेली बस्ती करेली 9 सालों से फरार चल रहा था. आरोपी की गिरफ्तारी पर 7500 रूपए का इनाम घोषित था. जिसे पुलिस ने इंदौर के मयूर नगर मूंसाखेड़ी से गिरफ्तार किया है.

छेड़छाड़ के 7500 रूपए का इनामी आरोपी बालकृष्ण पिता गेंदालाल मेहरा निवासी ग्राम खुरसुरू जिस पर गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था, 15 साल से फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने इंदौर के तीन इमली पालदा से धर दबोचा है.

वहीं एक्सीडेंट का मामले 4 साल से फरार वारंटी पूरन लाल पिता सुन्दर लाल नौरिया निवासी ग्राम गुरसी, जिस पर 3 हजार रूपए का इनाम घोषित है. पुलिस ने धार जिले के पीथमपुर से गिरफ्तार किया है.

जिले में चोरी के मामले में फरार 1996 से फरार चल रहे 3 हजार के इनामी को धर दबोचा है. वहीं नाबालिग के अपहरण में फरार चल रहे आरोपी कैलाश उर्फ छुट्टू पिता बद्री प्रसाद सोनी निवासी नरसिंह वार्ड करेली को पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details