मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Narsinghpur Murder Case पति ने पत्नी को पुल से धकेला, मौत नहीं हुई तो उपर से बरसाए पत्थर

By

Published : Jan 7, 2023, 8:05 PM IST

Narsinghpur Murder Case: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर से चौका देने वाला मामला सामने आया है. आधी रात को साथ जा रहे पति-पत्नी के बीच अचानक झगड़ा हो गया. मामला बिगड़ गया. पति हैवान बन गया और अपनी पत्नी को नेशनल हाईवे पर बने रेलवे पुल से नदी में धकेल दिया. इसके बाद आरोपी ने ऊपर से पत्थर बरसाए.

narsinghpur murder case
नरसिंहपुर मर्डर केस

नरसिंहपुर। जिले के करेली में अपनी पत्नी को नेशनल हाईवे पर बने रेलवे पुल से पति ने नीचे धकेल दिया. फिर भी उसकी सांसे चलती देख सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी. हत्या का राज छुपाने के लिए हादसे की मनगढ़ंत कहानी बनाई. अब पुलिस ने मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इधर नसरुल्लागंज वन परीक्षेत्र के किशनपुर बीट में नीलगाय का शिकार करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 14 लोग मौके से फरार हो गए हैं.

पुलिस ने किया खुलासा: बताया गया कि, 5 जनवरी की रात पति शैलेंद्र शर्मा अपने दोस्त और अपनी पत्नी दीपा शर्मा को अपने घर से होटल खाना खिलाने ले गया. खाना खाकर वापस लौटने के दौरान शैलेंद्र अपनी पत्नी को नेशनल हाईवे 44 पर पड़ने वाले रेलवे पुल की पट्टी पर बैठाया. फिर पुल से लगभग 50 फीट नीचे फेंक दिया. यह देख शैलेंद्र का दोस्त डर जाता है. शैलेंद्र अपने दोस्त को घर छोड़ वापस घटना स्थल पहुंचता है. पुल से नीचे जाकर जब देखता है, तो पत्नी की सांसे चल रही थी. आरोपी पति ने पत्थर से पत्नी के सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया.

जंगल पहुंचे अधिकारी:वन परीक्षेत्र अधिकारी सर्जन जाधव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सहायक पिपलानी के.एल. त्रिपालया उ.व.क्षे. बीटगार्ड किशनपुर ओम कुमार गोयल, बीटगार्ड घुटवानी यशवंत गोयल और हमीदगंज राहुल परमार एवं बीटगार्ड सिराड़ी अमरसिंह रावत तथा सुरक्षा प्रतिनिधियों को साथ लेकर बीट किशनपुर के कक्ष पी.एफ.- 445 में लालमाटी नामक स्थान पर वन क्षेत्र में पहुंचे. स्थान की वन अमले के द्वारा घेराबंदी की गई तो वन क्षेत्र के नाले में झाड़ियों के बीच वन कर्मचारियों के द्वारा कुछ लोगों को कुल्हाड़ियों से किसी जानवर को मारकर काटते हुए नजर आए.

Indore पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ बाइक पर जा रहे दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

कटा मांस बरामद:वन कर्मचारियों द्वारा मांस के टुकड़े करते हुए व्यक्तियों में से 03 व्यक्तियों को पकड़ा गया. बाकी व्यक्ति वहां से भाग निकले. मौका स्थल पर कटा हुआ मांस पाया गया. जिसकी सूक्ष्मता से जांच करने पर मांस वन्यप्राणी नीलगाय (मादा) का पाया गया. पकड़े गये व्यक्तियों से पूछताछ करने पर अपना-अपना नाम जगदीश आत्मज सुरभान जाति बारेला निवासी लालमाटी, शीला आत्मज बहारिया जाति बारेला निवासी घोघरा, रंगलाल आत्मज सुरभान जाति बारेला निवासी लालमाटी को वन्यप्राणी नीलगाय (मादा) का शिकार करते हुए लिप्त पाये गए एवं अन्य करीब 14 आरोपियों की तलाश जारी है. 3 आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details