मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 8, 2020, 3:39 AM IST

ETV Bharat / state

नरसिंहपुरः ग्रामीणों ने कलेक्टर पर लगाया अनदेखी का आरोप

नरसिंहपुर के काचर कोना गांव से अपनी समस्या लेकर कलेक्टर से मिलने पहुंचे ग्रामीणों ने कलेक्टर पर उनकी अनदेखी का करने का आरोप लगाया. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट में ही धरना दे दिया.

Collector ignored the villagers in collectorate
ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट में दिया धरना

नरसिंहपुर। जिले के काचर कोना गांव के लोग से पीएम आवास की समस्या को लेकर भारतीय किसान मजदूर संघ के बैनर तले कलेक्टर से मिलने पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान कलेक्टर वेद प्रकाश ग्रामीणों से नहीं मिले. जिस पर ग्रामीणों ने कलेक्टर पर उनकी अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में जिला पंचायत सीईओ ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ग्रामीणों को समझाइश दी. लेकिन ग्रामीण कलेक्टर को बुलाए जाने की मांग को लेकर अडे़ रहे.

ग्रामीणों का कहना है कि हम अपनी समस्याओं को लेकर 80 किलोमीटर दूर से आए हैं. लेकिन कलेक्टर साहब अनदेखी कर रहे हैं, जब जिले के आला अधिकारी का रवैया ऐसा है तो कनिष्ठ अधिकारी कैसे उनकी बात सुनेंगे. वहीं अपर कलेक्टर से इस बारे में पूछा गया तो वे बात को टाल पर नजर आए. हालांकि उन्होंने भी यह स्वीकार किया कि कलेक्टर उन्हें देख कर चले गए और अब वह ग्रामीणों की समस्या पर जल्दी टीम गठित कर पीएम आवास के लिए सर्वे कराने की बात कह रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details