मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीड़ी मांगने पर मारपीट, हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नरसिंहपुर में रहली गांव में एक बुजुर्ग बाबा की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाबा के बीड़ी नहीं देने पर आरोपी ने बाबा की हत्या कर दी थी. जानें क्या है पूरा मामला..

By

Published : Aug 30, 2020, 6:58 PM IST

accuse under police arrest
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नरसिंहपुर। जिले के गोटेगांव के रहली गांव में एक बुजुर्ग बाबा की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के चार दिन के बाद ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मामला जिले के गोटेगांव थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां बाबा जिरालाल गांव में आया था. ग्राम पंचायत रहली कार्यालय के सामने फर्श पर बैठा था उसी समय ग्राम रहली का ही एक शख्स राजेश पिता टावल सिंह लोधी उम्र 26 वर्ष बाबा जिरालाल गौड़ के पास गया और बाबा से बिड़ी मांगने लगा. जब बाबा ने बीड़ी देने से मना कर दिया तो इस बात से आरोपी राजेश पटेल ने बाबा से विवाद किया और बांस के डंडों से मारपीट की, मारपीट के दौरान ही बाबा की हत्या कर दी थी.

बाबा जिरालाल पिता राम प्रसाद गौड़ उम्र 70 वर्ष रेहली का है. जो करीब 30 साल से सन्यासी बाबा बन गया था गांव में नहीं रहता था, लेकिन गांव में कभी कभी आ जाया करता था. घटना के वक्त भी वह गांव में आया हुआ था और गांव के पंचायत रैली कार्यालय के सामने बैठा था. जिसके बाद यह हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details