मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुर: प्रशासनिक टीम ने किया चार कंटेनमेंट क्षेत्रों का निरीक्षण

By

Published : Jul 30, 2020, 7:46 PM IST

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए कलेक्टर के आदेशानुसार अपर कलेक्टर, एएसपी, जिला पंचायत सीईओ ने मिलकर चार कंटेनमेंट क्षेत्रों का निरीक्षण किया, जहां व्यवस्थाओं के बारे में जायजा लिया गया.

Inspection of four Containment areas
चार कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण

नरसिंहपुर। कलेक्टर वेद प्रकाश ने कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए अधिकारियों को क्षेत्र का लगातार भ्रमण करने और लोगों से शासन की तय गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए हैं.

इसी क्रम में अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर, एएसपी राजेश तिवारी, जिला पंचायत सीईओ केके भार्गव, एसडीएम महेश कुमार बमनहा और सीएमओ किशन सिंह ठाकुर ने अमले के साथ जिला मुख्यालय के चार स्थानों पर बनाए गए कंटेनमेंट क्षेत्रों का निरीक्षण किया, जहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया.

संयुक्त टीम ने निरंजन वार्ड स्थित आदर्श कॉलोनी खैरीनाका, रेवाश्री हॉस्पिटल, आजाद वार्ड और नेहरू वार्ड के कंटेनमेंट क्षेत्रों का भ्रमण कर यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया, इस दौरान अधिकारियों ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विशेष सावधानी बरतने पर जोर दिया.

उन्होंने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सतर्कता रखने की समझाइश दी. साथ ही लोगों से अपील की गई कि वह घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर लगाएं. इसके अलावा हाथों को साबुन से बार-बार धोने और सैनेटाइज करने सहित सोशल डिस्टेंसिंग का अनिवार्य रूप से पालन करें ताकि इस वायरस की चेन को तोड़ा जा सके. कोरोना वायरस से बचाव के लिए शासन द्वारा जारी गाइडलाइन पर पूरी गंभीरता से अमल करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details