मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नरसिंहपुर: दो आरोपियों के पास से 2 किलो गांजा जब्त, हथियार भी बरामद

By

Published : Sep 6, 2020, 5:03 PM IST

पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है, जिनके पास से दो किलो गांजा, एक रिवाल्बर और एक पिस्टल जब्त की गई है. आरोपी होशंगाबाद जिले के बताए गए हैं. पढ़िए पूरी खबर...

Narsinghpur news
अवैध गांजा एवं हथियारों के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नरसिंहपुर। पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के निर्देशन में गुंडे और बदमाशों की धरपकड़ हेतु जारी अभियान के तहत गाडरवारा पुलिस को एक और सफलता मिली है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी से 2 किलो अवैध गांजा और दूसरे आरोपी से एक अवैध पिस्टल और रिवाल्बर जब्त कर ली है.

गाडरवारा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बनखेड़ी जिला होशंगाबाद की ओर से नांदनेर होते दो व्यक्ति अवैध गांजा बेचने के उद्देश्य से आ रहे हैं. सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी गाडरवारा अखिलेश मिश्रा ने टीम गठित की और दोनों को दबोच लिया.

आरोपी मोटरसाईकिल क्रमांक MP05 MX 3630 से आ रहे थे, जिसे रोककर आरोपियों की तलाशी ली गई. पूछताच में उन्होंने अपना नाम गोकुल प्रासाद और केदार सिंह बताया. दोनों पथरकुही थाना के बनखेड़ी जिला होशंगाबाद के रहने वाले हैं.

एक आरोपी के पास से अवैध पिस्टल एवं दूसरे आरोपी के पास से अवैध रिवाल्बर भी जब्त की गई है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर तमाम धाराओं और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने फरार ईनामी आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी एवं कर्मचारियों को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details