मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना योद्धाओं का उत्साह बढ़ाने पहुंचे पूर्व मंत्री जालम सिंह पटेल

By

Published : Apr 22, 2020, 8:15 AM IST

Updated : Apr 22, 2020, 10:43 AM IST

विधायक एवं पूर्व मंत्री जालम सिंह पटेल कोरोना योद्धाओं के बीच पहुंचकर उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं. इसी क्रम में पटेल नरसिंहपुर के गोटेगांव थाने पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिसकर्मियों का सम्मान किया.

Former Minister Jalem Singh Patel of Gotegaon police station to increase the enthusiasm of Corona warriors
कोरोना योद्धाओं का उत्साह बढ़ाने गोटेगांव थाने पूर्व मंत्री जालम सिंह पटेल

नरसिंहपुर।जिले में कोरोना योद्धाओं का हौसला अफजाई करने पूर्व मंत्री और नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह गोटेगांव थाने पहुंचे, जहां उन्होंने खाकी कोरोना योद्धाओं को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया.

कोरोना योद्धाओं से मिले जालम सिंह

कोरोना के खिलाफ युद्ध में पुलिस की विशेष भूमिका

इस मौके पर विधायक जालम सिंह पटेल ने कहा कि, कोरोना के खिलाफ युद्ध में पुलिस की विशेष भूमिका रही है. पूरी जनता को घरों के अंदर रखना और स्वयं 24 घंटे मैदान और सड़क में रहकर जनता तक सुख सुविधाएं पहुंचाना और अपने दायित्वों का निर्वाहन बखूबी पुलिस ने किया है. तमाम पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारियों का धन्यवाद करते हुए अंग वस्त्र देकर से उनका सम्मान भी किया.

कोरोना योद्धाओं को किया जाएगा पुरस्कृत

पूर्व मंत्री ने कहा कि, अगर कोई पुलिसकर्मियों को व्यक्तिगत समस्या है, तो वे मुझे सूचित करें, उनकी समस्या का निराकरण तुरंत कराया जाएगा, कोरोना पॉजिटिव एनएसए के आरोपी जावेद खान के मामले में पटेल ने कहा कि, नरसिंहपुर पुलिस की मुस्तैदी के कारण जावेद खान को पुलिस पकड़ पाई है.

जिले की प्रशासनिक व्यवस्थाओं को लेकर उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी और कहा है कि, जावेद खान को पकड़ने वाली टीम को नरसिंहपुर कलेक्टर द्वारा 11-11 हजार रुपए देकर प्रत्येक सदस्य को पुरस्कृत किया जाएगा.

Last Updated : Apr 22, 2020, 10:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details