मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सागर-नरसिंहपुर हाइवे पर डीजल से भरा टैंकर पलटा, लगी भीषण आग

घटना की सूचना मिलने पर सुआतला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए तेंदूखेड़ा और करेली से दमकल बुलाए गए. इस दौरान आग की चपेट में आए टैंकर के टायर भी फटने लगे, जिससे घाटी पर सुरक्षा के लिए पुलिस की निगरानी कड़ी की गई है.

By

Published : May 23, 2021, 10:21 PM IST

Diesel-filled tanker overturns
डीजल से भरा टैंकर पलटा

नरसिंहपुर।सागर-नरसिंहपुर नेशनल हाइवे पर झिरीघाटी के पास रविवार शाम एक डीजल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसके कारण डीजल से भरे टैंकर में आग लग गई. यह आग इतनी भयानक थी कि हाइवे की एक लाइन से वाहनों की आवाजाही बंद हो गई.

डीजल से भरा टैंकर पलटा
  • पुलिस पहुंची मौके पर

घटना की सूचना मिलने पर सुआतला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए तेंदूखेड़ा और करेली से दमकल बुलाए गए. इस दौरान आग की चपेट में आए टैंकर के टायर भी फटने लगे, जिससे घाटी पर सुरक्षा के लिए पुलिस की निगरानी कड़ी की गई है. जानकारी के मुताबिक, डीजल टैंकर सागर की ओर से नरसिंहपुर की तरफ आ रहा था. जैसे ही टैंकर झिराघाटी के नीचे आया और कुछ दूर आने के बाद अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया और आग लग गई.

  • चालक-क्लीनर हादसे के बाद से फरार

जिस स्थान पर यह घटना हुई उसी के नजदीक ही धनलक्ष्मी कंपनी का चेक पोस्ट है. जहां के कर्मचारियों ने पलटे टैंकर के चालक और क्लीनर को सुरक्षित बचाया, लेकिन कुछ देर में ही टैंकर से आग की तेज लपटें उठना शुरू हो गई. इस आग का धुआं पूरे घाटी में फैल गया है और टैंकर में लगी आग के बाद चालक-क्लीनर गायब हो गए. आशंका जताई जा रही है कि वह हादसे से घबराने के कारण भागे हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है और घटनास्थल पर पुलिस भारी तादाद में तैनात कर दी गई है.

जासूसी मामले में गिरफ्तार युवतियों से देर रात तक पूछताछ, होंगे बड़े खुलासे

  • पुलिस ने हादसे को लेकर कहा

वहीं, तेंदूखेड़ा से बुलाई गई दमकल वाहनों ने टैंकर में लगी आग बुझाने के लिए प्रयास किया, लेकिन एक बार दमकल का टैंक खाली होने के बाद भी आग शांत नहींं सकी तो फिर दमकल वाहन को वापस पानी लेने भेजा गया है. टैंकर की आग ने फोरलेन की तरफ लगे पेड़-पौधों को भी झुलसा दिया है. पुलिस का कहना है कि यदि जरुरत पड़ी तो वाहनों की आवाजाही कुछ देर के लिए रोकी जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details